दिल्ली में बनाया प्लान, महाराष्ट्र में कराया मर्डर, बेवफा पत्नी ने कर डाला पति की मौत का सौदा

Maharashtra News: महाराष्ट्र के अंबरनाथ में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है.

Crime Tak

Crime Tak

02 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 2 2024 2:30 PM)

follow google news

Maharashtra News: महाराष्ट्र के अंबरनाथ में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रची. इसके लिए उसने दिल्ली में एक सुपारी किलर से संपर्क किया और अपने पति की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी महिला, उसके प्रेमी और सुपारी लेकर हत्या करने वाले तीन हत्यारों को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है. मामला सामने आने पर इलाके के लोग हैरान रह गए.

पुलिस के मुताबिक, रमेश झा (48 वर्ष) दिल्ली के रहने वाले थे. वह अंबरनाथ एमआईडीसी की एक कंपनी में कर्मचारी था. वह अपनी पत्नी सुमन देवी और दो बच्चों के साथ अंबरनाथ पश्चिम के सर्वेदयनगर इलाके में रह रहा था. 25 फरवरी को उनके 24 वर्षीय बेटे ने अंबरनाथ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने बताया कि 24 फरवरी की रात अंबरनाथ-बदलापुर रोड पर एक ढाबे के सामने सड़क पर दो हमलावरों ने उनके पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी.

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

इस पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो दो लोग मौके से भागते नजर आए. एक अन्य सीसीटीवी फुटेज में दोनों रिक्शे से जाते दिखे. पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी दिल्ली भाग गया है. इस पर पुलिस दिल्ली पहुंची और आरोपी को दिल्ली रेलवे स्टेशन पर हिरासत में लिया. जब उससे पूछताछ की गई तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि रमेश की पत्नी सुमन देवी पिछले दस साल से अपने बच्चों के साथ दिल्ली में रह रही थी. उसका धर्मवीर गुप्ता नाम के शख्स से रिश्ता था. साल 2022 में महिला अपने प्रेमी को दिल्ली में छोड़कर अंबरनाथ में अपने पति के साथ रहने आ गई.

महिला ने पति को दी खौफनाक मौत

उसने अपने प्रेमी से कहा था कि उसका पति हमारे रिश्ते के बीच आ रहा है. इसलिए दोनों ने हत्या की साजिश रची और दिल्ली के तीन अपराधियों को सुपारी दी. तीनों दिल्ली से आकर अंबरनाथ शहर के एक लॉज में रुके थे. बदमाशों ने दो-तीन दिन तक रमेश पर नजर रखी. इसके बाद वारदात को अंजाम दिया.

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक जगन्नाथ कलास्कर ने बताया कि आरोपी महिला और उसके प्रेमी धर्मवीर गुप्ता को पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है. बदमाशों को सुपारी देने के साथ ही यह भी कहा गया था कि उन्हें जमीन दी जाएगी. आरोपी महिला, उसके प्रेमी और सुपारी लेकर हत्या करने वाले तीनों आरोपियों को 5 मार्च तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. एक आरोपी नाबालिग है, इसलिए उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp