खुल गया ड्रम वाली लाश का राज़, नाजायज रिश्तों के शक में पति ने की थी पत्नी की हत्या, लाश को ड्रम के अंदर सीमेंट में दबाया

पुलिस की टीमों ने 239 सीसीटीवी चेक करने के बाद पति को गिरफ्तार कर लिया है। धर्मिष्ठा की हत्या करने के जुर्म में पुलिस ने उसके ही पति संजय करमसी भाई पटेल को गिरफ्तार किया है। 

CrimeTak

• 10:17 PM • 07 Jul 2024

follow google news

सूरत से संजय सिंह राठौड़ की रिपोर्ट

Surat Murder: सूरत शहर के भेस्तान पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले इकलेरा-भाड़ोदरा रोड से झाड़ियां के बीच पानी में से एक ड्रम के अंदर सीमेंट में चिपकी एक महिला की लाश पुलिस ने 1 जुलाई 2024 को बरामद की थी । इस लाश के बरामद होने के बाद पुलिस ड्रम सहित लाश को पोस्टमार्टम रूम में लेकर गई थी और ड्रम को इलेक्ट्रिक कटर से काटकर महिला की लाश को बाहर निकाला था और फिर उसका पोस्टमार्टम करवाया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि हो जाने के बाद पुलिस ने कत्ल का मामला दर्ज कर मृतक महिला की शिनाख्त की कोशिश शुरु की।

और पढ़ें...

ड्रम में महिला की लाश को कटर से काट कर निकाला

पुलिस को महिला की हत्या करने वाले शख्स की भी तलाश थी। तकरीबन 7 दिनों तक चली पुलिस की इस जांच के बाद पुलिस ने मृतक महिला की पहचान धर्मिष्ठा कांतिभाई चौहान के तौर पर की। धर्मिष्ठा की हत्या करने के जुर्म में पुलिस ने उसके ही पति संजय करमसी भाई पटेल को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ब्लाइंड मक्डर को सुलझाने के लिए तकरीबन 239 सीसीटीवी कैमरे चेक किए थे और ड्रम पर लिखे नंबर के आधार पर उस कंपनी की तलाश की। जहां पर इस प्रकार के ड्रम में मटेरियल मंगाया जाता था।

पुलिस ने पता किया लाश वाला ड्रम कहां से आया

पुलिस जब उस कंपनी तक पहुंची तो उसे कंपनी के जरिए ड्रम जिस कबाड़ी को बेचे गए थे उसका पता चला। जांच के दौरान पुलिस को एक सीसीटीवी हाथ लगा था जिस सीसीटीवी में एक शख्स खाली ड्रम बाइक के पीछे बांधकर ले जाता हुआ कैद हुआ था। पुलिस को यह सुराग मिलते ही पुलिस बाइक पर ले जा रहे ड्रम वाले शख्स की तलाश में जुट गई और आखिरकार पुलिस को सफलता हाथ लगी थी। पुलिस सचिन के पाली गांव इलाके में रहने वाले संजय करमसी भाई पटेल के घर तक पहुंच गई थी और उसे हिरासत में लिया।

पत्नी पर नाजायज़ रिश्तों का शक

हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने जब उससे पूछताछ शुरू की तो उसने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी धर्मिष्ठा के ऊपर किसी और के साथ नाजायज संबंध होने का शक था। इसी शक की बिनह परपर उसने अपनी पत्नी का घर में ही दुपट्टे से गले में फंदा डालकर हत्या कर दी थी और उसके बाद प्लास्टिक के ड्रम में उसे रख दिया था और उसमें करीबन 50 किलो सीमेंट मिक्स कर दिया था। हत्या करने के दो दिन बाद तक उसने पत्नी की लाश को ड्रम में सीमेंट के अंदर ही भर कर घर में रखा था। 

239 सीसीटीवी कैमरे चेक किए

कत्ल के बाद आरोपी पति चार अन्य लोगों को लेकर आया था जिनको ऐसा बोला कि यह मंदिर का समान है जिसे मुझे किसी नदी या नाले में बहाना है। इस बहाने से ड्रम को फोर व्हीलर में डालकर नाले के किनारे डाल कर आया था। आरोपी संजय पटेल पहले मजदूरी काम करता था। आपको बता दें कि बीती 2 जुलाई को हत्या का मामला दर्ज हुआ था तब से लेकर अब तक इन 7 दिनों में लोकल भेस्तान थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने 239 सीसीटीवी कैमरे चेक किए थे उसके बाद यह मामला सुलझाया है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp