Goa Child Murder: 4 साल के बच्चे की गला घोंटकर हत्या की गई थी - डॉक्टर

Goa Child Murder: गोवा में हुए चार साल के बच्चे की हत्या को लेकर नया खुलासा हुआ है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चे की गला दबाकर हत्या की गई थी। दरअसल, गोवा के एक सर्विस अपार्टमेंट में कथित तौर पर सुचना सेठ ने अपने चार साल बच्चे की हत्या की

आरोपी सुचना सेठ

आरोपी सुचना सेठ

10 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 10 2024 11:00 AM)

follow google news

Goa Child Murder: गोवा में हुए चार साल के बच्चे की हत्या को लेकर नया खुलासा हुआ है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चे की गला दबाकर हत्या की गई थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का हवाला देते हुए मंगलवार को यहां एक वरिष्ठ डॉक्टर ने कहा कि लड़के की गला दबाकर हत्या की गई थी। एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस स्टार्ट-अप की मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सुचना सेठ को सोमवार रात कर्नाटक के चित्रदुर्ग में उस समय पकड़ लिया गया, जब वह गोवा से बेंगलुरु जा रही थीं। लड़के का शव एक सूटकेस में मिला था। उसे गोवा पुलिस के निर्देश पर गिरफ्तार किया गया था। आज बच्चे का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

वरिष्ठ डॉक्टर नाइक ने कहा कि शरीर पर कोई खून की कमी या संघर्ष का निशान नहीं है। मौत का सटीक समय नहीं बता सकते लेकिन उनकी मौत को 36 घंटे हो गए हैं।

वो माइंडफुल AI लैब नामक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस स्टार्ट-अप की सीईओ थी। गोवा पुलिस को इसकी जानकारी सोमवार सुबह 10 बजे के आसपास मिली। महिला का पति केरल का रहने वाला है।

ये वाक्या उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में एक सर्विस अपार्टमेंट में हुआ था। जांच में साफ हुआ है कि आरोपी महिला नहीं चाहती थी कि उसका पति बेटे से मिल सके, इसलिए मुलाकात के एक दिन पहले ही उसने 4 साल के बेटे की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि महिला की साल 2010 में शादी हुई थी। 2019 में बेटा पैदा हुआ था। 2020 में पति और पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया था। इसके बाद मामला कोर्ट में पहुंचा। कोर्ट ने आदेश दिया था कि पिता अपने बच्चे से रविवार को मिल सकता है। आरोपी महिला अंडर प्रेशर आ गई थी क्योंकि वो नहीं चाहती थी की उसका पति उसके बेटे से मिल सके। इसके बाद उसने अपने बच्चे की हत्या कर दी।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp