दिल्ली के सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी पटरी से पलटी, ये है पूरा अपडेट

Delhi Story : दिल्ली में सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन के पास शनिवार को एक मालगाड़ी के दस डिब्बे पटरी से उतर गये। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

Delhi Story : दिल्ली में सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन के पास शनिवार को एक मालगाड़ी के दस डिब्बे पटरी से उतर

Delhi Story : दिल्ली में सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन के पास शनिवार को एक मालगाड़ी के दस डिब्बे पटरी से उतर

17 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 17 2024 2:45 PM)

follow google news

दिल्ली से हिमांशु मिश्रा की रिपोर्ट

Delhi News : दिल्ली में सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन के पास शनिवार 17 फरवरी को एक मालगाड़ी के दस डिब्बे पटरी से उतर गये। इये हादसा दिल्ली जखीरा फ्लाईओवर के पास सुबह करीब 11:52 बजे हुआ। इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। हालांकि, घटना की सूचना मिलते ही रेलवे और फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंची। इस मालगाड़ी में लोहे की शीट के रोल लोड थे. अभी भी ट्रैक रिपेयरिंग का काम किया जा रहा है। ये मालगाड़ी मुंबई से चंडीगढ़ जा रही थी।

रेलवे अधिकारियों ने बताया कि पटरी पर किसी व्यक्ति के हताहत होने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता। यह घटना शनिवार को सुबह उस समय हुई जब ट्रेन जखीरा फ्लाईओवर के नीचे से गुजर रही थी। रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि घटना में 10 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं और बचाव अभियान जारी है। बचाव कार्य के लिए रेलवे पुलिस और दमकल विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई हैं। अधिकारी ने कहा, “मालगाड़ी में लोहे की शीट के रोल लोड किए गए थे। पटरी पर किसी व्यक्ति के हताहत होने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता।”

 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp