दिल्ली में ‘काला-जादू’ करने के शक में पड़ोसी की चाकू से गोदकर हत्या, एक जख्मी

Delhi Crime News: दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के जाफरपुर कलां में एक व्यक्ति ने 47 वर्षीय एक किसान की चाकू मारकरहत्या कर दी और एक अन्य व्यक्ति को घायल कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

08 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 8 2023 7:00 PM)

follow google news

Delhi Crime News: दिल्ली के जाफरपुर कलां में एक व्यक्ति ने 47 वर्षीय एक किसान की चाकू मारकर हत्या कर दी और एक अन्य व्यक्ति को घायल कर दिया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान विनोद के रूप में की गई है। पुलिस के अनुसार, विनोद को संदेह था कि पीड़ित ने उस पर ‘‘काला जादू’’ किया है । यह घटना सोमवार को हुई।

बचाव में आए युवक को मारे चाकू

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एम हर्षवर्धन ने बताया कि विनोद ने अपने पड़ोसी सुनील पर चाकू से हमला किया जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि एक अन्य पड़ोसी राजपाल ने सुनील को बचाने की कोशिश की, लेकिन वह भी चाकू से किए गए हमले में घायल हो गया। उन्होंने बताया कि राजपाल का उपचार जारी है। हर्षवर्धन ने बताया कि जाफरपुर कलां पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धाराओं 302 (हत्या) और 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है और सुरहेरा गांव के निवासी विनोद को गिरफ्तार कर लिया गया है।

‘काला-जादू’ का शक

विनोद ने पुलिस को बताया कि उसे इस बात का शक था कि सुनील ने उस पर ‘काला-जादू’ किया है, इसलिए उसने उस पर हमला किया। हर्षवर्धन ने बताया कि विनोद द्वारा सुनील के खेत में शौच करने को लेकर एक सप्ताह पहले भी उनके बीच झगड़ा हुआ था। पुलिस ने बताया कि सुनील एक किसान था और राजपाल सरकारी नौकरी करता है जबकि विनोद बेरोजगार है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp