दिल्ली में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, गैंगरेप का मास्टरमाइंड जुनैद खान अमरोहा से गिरफ्तार, जुनैद के खिलाफ 20 केस

Delhi Crime: दिल्ली में 16 वर्षीय एक लड़की से बलात्कार करने के आरोप में एक किशोर समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

CrimeTak

26 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 26 2024 8:45 PM)

follow google news

Delhi Crime News: दिल्ली में 16 वर्षीय एक लड़की से बलात्कार करने के आरोप में एक किशोर समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। लड़की ने अपनी शिकायत में बताया कि 18 मार्च को वह घर में अकेली थी और उसी दौरान दो आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया। वह दोनों उसके पड़ोसी हैं।

दिल्ली में नाबालिग से गैंगरेप

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ उसी दिन भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (2) और पोक्सो अधिनियम सहित संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया था। उत्तरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त एम के मीना ने बताया कि शिकायत के आधार पर 25 वर्षीय जुनैद खान को उत्तर प्रदेश के अमरोहा से गिरफ्तार किया गया था जबकि किशोर को दिल्ली के शास्त्री नगर से गिरफ्तार किया गया था।

गैंगरेप में नाबालिग भी शामिल

डीसीपी ने कहा, ''आरोपियों ने पुलिस से बचने के लिए बार-बार अपने मोबाइल फोन और स्थान बदले, लेकिन पुलिस ने कॉल डिटेल रिकॉर्ड से उनका पता लगाया। उन्हें भागने से रोकने के लिए विभिन्न स्थानों पर लगातार छापेमारी भी की गई।'' डीसीपी मीना ने कहा, ''पूछताछ के दौरान खान और किशोर ने इस मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की।'' पुलिस के मुताबिक, खान के खिलाफ केशवपुरम, सीमापुरी और पश्चिम विहार समेत विभिन्न पुलिस थानों में छीना-झपटी, चोरी और शस्त्र अधिनियम के 20 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp