दिल्ली में ड्रग्स तस्करों का भंडाफोड़, 8 करोड़ की हीरोइन बरामद

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ कर इसके दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

30 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 30 2023 5:25 PM)

follow google news

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ कर इसके दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने इनके पास से आठ करोड़ रूपये मूल्य की हेरोइन और ट्रैमाडोल पाउडर भी जब्त किया है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपियों की पहचान झारखंड के चतरा निवासी धर्मेंद्र कुमार (26) और विशेश्वर यादव (40) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनके पास से 1.505 किलोग्राम अच्छी गुणवत्ता वाली हेरोइन और 2.216 किलोग्राम ट्रैमाडोल पाउडर जब्त किया है।

विशेष पुलिस आयुक्त एचजीएस धालीवाल ने बताया कि 23 जून को पुलिस को सूचना मिली कि धर्मेंद्र कुमार अपने अन्य सहयोगियों के साथ कुछ लोगों को मादक पदार्थों की एक बड़ी खेप देने के लिए सराय काले खां आएगा। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों ने मादक पदार्थ तस्कर होने और अपने साथ हेरोइन और ट्रैमाडोल ले जाने की बात स्वीकार की। उन्होंने आगे बताया कि वे इस गिरोह के सरगना दिनेश यादव के निर्देश पर मादक पदार्थों की आपूर्ति कर रहे थे। उन्होंने बताया कि दिनेश यादव को पकड़ने के प्रयास किये जा रहे हैं।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp