क्रिकेटर मयंक अग्रवाल को पानी में जहर दिया गया? फ्लाइट में किसने की साजिश? पुलिस में करवाई FIR

cricketer Mayank Agarwal: भारतीय क्रिकेटर मयंक अग्रवाल ने फ्लाइट में बीमार पड़ने और अस्पताल में भर्ती होने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

Crime Tak

Crime Tak

31 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 31 2024 1:00 PM)

follow google news

cricketer Mayank Agarwal: भारतीय क्रिकेटर मयंक अग्रवाल ने फ्लाइट में बीमार पड़ने और अस्पताल में भर्ती होने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे ओपनर मयंक फिलहाल रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं. कर्नाटक की कप्तानी करते हुए उन्होंने त्रिपुरा के खिलाफ दोनों पारियों में 51 और 17 रन बनाए, जिसके बाद वह टीम के अगले मैच के लिए दिल्ली होते हुए सूरत के लिए इंडिगो की फ्लाइट में सवार हुए. 32 साल के मयंक ने किसी साजिश का आरोप लगाते हुए पुलिस में आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने विमान में अपनी सीट पर रखी थैली से पानी समझकर एक पेय पी लिया. इसे पीने के बाद वह बीमार पड़ गया. माना जा रहा है कि उनकी हालत अब खतरे से बाहर है.

क्या मयंक के खिलाफ कोई साजिश है?

मयंक हालांकि दो फरवरी को सूरत में रेलवे के खिलाफ टीम का अगला रणजी ट्रॉफी मैच नहीं खेलेंगे. पश्चिम त्रिपुरा के एसपी किरण कुमार ने कहा, 'मामले की जांच के लिए एनसीसीपीएस (न्यू कैपिटल कॉम्प्लेक्स पुलिस स्टेशन) में शिकायत दर्ज की गई है।' जैसे ही उन्होंने सीट पर रखा पेय पदार्थ पिया, अचानक उनके मुंह में जलन होने लगी और वह बोल भी नहीं पाए. वह नहीं मिला और आईएलएस अस्पताल लाया गया. उनके मुंह में सूजन और छाले हो गए थे. हालांकि, उनकी हालत स्थिर है.

टीम मैनेजर रमेश ने कहा, हम उड़ान भरने वाले थे और मयंक को प्यास लग रही थी. उन्होंने अपनी सीट के सामने वाली सीट के पीछे रखा पानी पी लिया. कुछ ही मिनटों में उन्हें एहसास हुआ कि उनके गले में खुजली हो रही है और उन्हें उल्टी होने वाली है. इसका एहसास होते ही वह कॉकपिट के पास बने वॉशरूम में गया और एयर होस्टेस को इसकी जानकारी दी.

एयर होस्टेस ने तुरंत फोन किया. आपातकालीन घंटी बजाई और जांच की कि फ्लाइट में कोई डॉक्टर उपलब्ध है या नहीं, लेकिन कोई डॉक्टर नहीं था, इसलिए पायलट को सूचित किया गया और एयरपोर्ट अथॉरिटी को एक संदेश भेजा गया. इसके बाद और भी डॉक्टर उन्हें देखने आये. डॉक्टर ने कहा कि हम उन्हें यहां प्राथमिक उपचार नहीं दे सकते, जिसके बाद एक एम्बुलेंस आई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp