नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी ने शख्स को डंडे से पीटा, चुपचाप देखती रही पुलिस, मामला दर्ज

नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी का एक वीडियो वायरल हुआ है

Crime Tak

Crime Tak

03 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 3 2024 5:35 PM)

follow google news

News: नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह और उसके साथी कथित तौर पर एक युवक की बेरहमी से पिटाई करते दिख रहे हैं. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह का कहना है कि इस मामले में थाना सारन पुलिस ने बिट्टू बजंरगी व अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

बिट्टू बजरंगी ने शख्स को डंडे से पीटा

वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवकों ने पीड़ित के दोनों हाथ और पैर पकड़ रखे हैं और बिट्टू बजरंगी उस पर डंडे बरसा रहा है। वायरल वीडियो में वर्दी पहने एक पुलिसकर्मी भी बिट्टू बजरंगी के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है। पुलिसकर्मी की कथित मौजूदगी में यह सब होता रहा और किसी ने युवक को छुड़ाने की जहमत नहीं उठाई। वायरल वीडियो उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आते ही पीड़ित युवक श्याम की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

हालांकि, श्याम के खिलाफ भी एक नाबालिग लड़की के पिता की शिकायत पर थाना सारन पुलिस ने यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो फरीदाबाद शहर में ‘बजरंग फोर्स’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिट्टू बजरंगी के घर के बाहर का है जिसे गत सोमवार (एक अप्रैल) को बनाया गया था। पुलिस ने बताया कि वीडियो में पिटने वाले युवक का नाम श्याम है जो उत्तर प्रदेश का निवासी है और वह कुछ समय से फरीदाबाद शहर के सरूरपुर इलाके में किराये के कमरे में रह रहा था।

श्याम पर आरोप है कि वह पड़ोस में रहने वाली दो मासूम बच्चियों को टॉफी का लालच देकर अपने कमरे में ले गया। दोनों बच्चियों को ले जाते समय आसपास के लोगों ने उसे देख लिया था। इसके बाद लोगों ने उसे पकड़ लिया। लोगों को शक था कि आरोपी बच्चियों को टॉफी का लालच देकर उनके साथ कोई गलत हरकत कर सकता था। स्थानीय लोगों ने बताया कि इसके बाद सूचना मिलने पर वहां बजरंग फोर्स के कार्यकर्ता पहुंच गए और श्याम को अपने साथ बजरंग फोर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिट्टू बजरंगी के पर्वतीय कॉलोनी स्थित घर ले गए। पीछे-पीछे बच्चियों की मां भी वहां पहुंच गईं। उन्होंने बताया कि वहां पहले बच्चियों की मां ने आरोपी श्याम की डंडे से पिटाई की। इसके बाद बिट्टू बजरंगी भी अपने अन्य सहयोगियों की मदद से उसे न केवल लात-घूंसे, बल्कि डंडे से पीटता दिखाई दिया।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp