मोतिहारी में गैंगरेप के बाद युवती की हत्या, रेप के बाद दरिंदों ने काट दिया गला, इलाके में हड़कंप

Bihar के मोतिहारी में 19 साल की युवती की गर्दन पर चाकू से हमला किया गया, हत्या के बाद शव को खेत में फेंक दिया। परिजन लड़की की शादी की तैयारी में जुटे थे, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका भी जताई जा रही है।

CrimeTak

07 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 7 2024 7:37 PM)

follow google news

मोतिहारी से सचिन पांडेय की रिपोर्ट 

Bihar: मोतिहारी में एक बार फिर हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां घोड़ासहन के सिगरहिया गाँव मे एक लडक़ी को गाँव के ही कुछ दबंगों ने अपनी हवस का शिकार बनाया। इतना ही नहीं दबंगों ने रेप के बाद गला रेतकर युवती की हत्या कर ली। लड़की का शव क्षत विक्षत हालत मं मिला तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

और पढ़ें...

मोतिहारी में लड़की की खून से लथपथ मिली लाश

बताया जा रहा है कि युवती रोजमर्रा के काम से खेतों में गई थी। गांव वालों ने खेतों में लड़की की लाश देखी तो पूरे गाँव मे अफरा तफरी मच गई। देखते ही देखते ये खबर जंगल की आग की तरह फैली और जब इस लड़की की शिनाख्त हुई तो पता चला कि लड़की गांव की ही है। परिजनों ने बताया कि लड़की गुरुवार शाम से ही लापता थी और जिसके लिए उसका पूरा परिवार रात से ही परेशान था। लड़की की तलाश कर रहा था।

प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

खेतों में लाश मिलने की खबर पाकर पुलिस की टीम मौका ए वारदात पर पहुंच गई। पुलिस टीम ने पाया कि लड़की की गर्दन पर चाकुओ से वार किया गया था। घटना स्थल पर खून के कई धब्बे मौजूद थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए वहां डॉग एस्कॉयड की टीम को भी बुलाया गया। पुलिस अफसरों का कहना है पूरे मामले की संजीदगी से जांच की जा रही है। पुलिस रेप और लव अफेयर के एंगल पर भी जांच कर रही है। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp