गर्लफ्रेंड के साथ गोवा जाने के लिए लड़के ने की मामी की हत्या, पैसे नहीं थे गहने बेच कर किया ऐश

गोवा जाकर अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए छात्र ने अपनी मामी की हत्या कर दी और उनके गहने चुरा लिए.

Crime Tak

Crime Tak

03 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 3 2024 7:05 PM)

follow google news

Murder: बेंगलुरु के एक इंजीनियरिंग छात्र ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ गोवा में वैलेंटाइन डे मनाने का फैसला किया लेकिन उसकी जेब में गोवा जाने के लिए पैसे नहीं थे. गोवा जाकर अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए छात्र ने अपनी मामी की हत्या कर दी और उनके गहने चुरा लिए. उन गहनों को बेचकर मिले पैसों से छात्र ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ गोवा में मौज-मस्ती की. घटना के करीब तीन हफ्ते बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी छात्र का नाम जसवंत है. 23 वर्षीय छात्रा बेंगलुरु के विजयवाड़ा स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक की पढ़ाई कर रही थी. 11 फरवरी को वह अपने मामा के घर गया था. यशवंत के मामा नरसिम्हा रेड्डी बेंगलुरु के टेक्नोलॉजी हब इलेक्ट्रॉनिक सिटी में रहते हैं. उस दिन जब यशवंत अपने मामा के घर गए तो नरसिम्हा वहां नहीं थे, उनकी पत्नी सुकन्या रेड्डी घर पर थीं.

जसवंत

मामी की हत्या

यशवंत के अपनी मामी से अच्छे संबंध थे. वह अक्सर अपने मामा के घर जाता था. वह अक्सर एक-दो दिन के लिए वहां जाते थे. 11 फरवरी को जसवंत ने अपनी मामी से पैसे मांगे। उसने बताया कि कार खराब हो गई है इसलिए उसे कुछ पैसों की जरूरत है. उस समय जब सुकन्या ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो यशवंत को गुस्सा आ गया लेकिन उन्होंने उस समय सुकन्या से कुछ नहीं कहा.

यशवंत सोचता रहा कि मामी से पैसे कैसे वसूल किए जाएं. उसने अपनी मामी की हत्या कर पैसे ऐंठने की योजना बनाई थी. इसके बाद यशवंत ने सुकन्या की हत्या कर दी और फिर शव को एक बैग में रखकर सुनसान जगह पर ले गया और उस पर पेट्रोल डालकर जला दिया.

गर्लफ्रेंड संग गोवा

पुलिस के मुताबिक, यशवंत ने सुकन्या की हत्या कर दी और उसके गहने चुरा लिए. इसके बाद वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ 'वेलेंटाइन डे' मनाने के लिए गोवा चले गए. मृतिका के पति ने घर लौटने पर अपनी पत्नी को नहीं पाया और थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. जांच में यशवंत का नाम सामने आया. इसके बाद पुलिस ने उसका फोन ट्रैक किया और उसे गिरफ्तार कर लिया. तलाशी लेने पर उसके पास से सोने की चेन बरामद हुई। नरसिम्हा का दावा है कि चेन उसकी पत्नी की है. पुलिस की पूछताछ में यशवंत ने हत्या की बात कबूल कर ली.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp