बिल्डर बाप ने 17 साल के बेटे के लिए खरीदी थी 3 करोड़ की Porsche कार, बेटे ने उसी से दो लोगों को कुचला

पुणे पुलिस ने इस मामले में पोर्शे कार के नाबालिग ड्राइवर को हिरासत में लिया है, जो एक रियल एस्टेट डेवलपर का बेटा है.

CrimeTak

19 May 2024 (अपडेटेड: May 20 2024 4:13 PM)

follow google news

Pune News: महाराष्ट्र के पुणे में 18 मई की रात कल्याणी नगर इलाके में तेज रफ्तार पोर्शे कार ने एक बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर के बाद बाइक चालक अपना संतुलन खो बैठा और कई मीटर तक घिसटता चला गया. इस भीषण हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

पुणे सिटी डीसीपी विजय कुमार के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. इस मामले में थाना पुलिस आगे की जांच कर रही है. डीसीपी ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ नियमानुसार सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इस घटना की जानकारी पुणे पुलिस को सुबह करीब 3 बजे मिली. फोन करने वाले ने पुलिस को पुणे बुलर पब के पास एक सड़क दुर्घटना की सूचना दी. आपको बता दें कि पुणे सिटी पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने पहले दिशानिर्देश जारी करते हुए कहा था कि सभी बार, पब, रेस्तरां और छत पर बने होटल रात 1 बजे के बाद बंद कर दिए जाएंगे.

नाबालिग आरोपी की मेडिकल जांच कराई जाएगी

पुणे पुलिस ने इस मामले में पोर्शे कार के नाबालिग ड्राइवर को हिरासत में लिया है, जो एक रियल एस्टेट डेवलपर का बेटा है. पुणे शहर के पुलिस उपायुक्त विजय कुमार मागर ने कहा, "हमने नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए हिरासत में लिया है ताकि यह पता लगाया जा सके कि उसने शराब पी थी या नहीं."

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पास खड़े लोग कार ड्राइवर की पिटाई करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, हादसे के बाद वह मौके से भागने की कोशिश कर रहा था, तभी वहां मौजूद लोगों ने उसे रोका और पुलिस के हवाले करने से पहले उसकी जमकर पिटाई की.

दोनों मृतक घर लौट रहे थे

पुणे पुलिस ने मृतकों की पहचान अनीस अवध्या और अश्विनी कोस्टा के रूप में की है. दोनों एक रेस्तरां से लौट रहे थे, तभी कल्याणी नगर इलाके में एक लग्जरी पोर्श कार ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp