VIDEO: रील बनाने के चक्कर में लड़की ब्रेक लगाना भूली, रिवर्स गेयर में दबाया एक्सलरेटर, खाई में गिरी कार

PRIVESH PANDEY

• 02:05 PM • 18 Jun 2024

Video: 23 साल की इस युवती का खौफनाक वीडियो भी वायरल हो रहा है. कार को रिवर्स गियर में लेकर रील्स बनाते समय युवती ने गलती से क्लच की जगह एक्सलरेटर दबा दिया, जिससे कार सीधा खाई में गिर गई.

CrimeTak
follow google news

Viral Video: युवाओं में सोशल मीडिया के लिए रील्स बनाने का जबरदस्त क्रेज है. सोशल मीडिया (Social Media) पर लाइक्स और कॉमेंट्स पाने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. कई बार रील्स के चक्कर में लोग अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं, जिससे मौतें हो रही हैं. ऐसा ही एक डरावना मामला महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर से सामने आया है. यहां एक युवती की रील्स बनाने के चक्कर में जान चली गई.

कार चलाते बनवा रही थी रील्स

यह भी पढ़ें...

23 साल की इस युवती का खौफनाक वीडियो भी वायरल हो रहा है. कार को रिवर्स गियर में लेकर रील्स बनाते समय युवती ने गलती से क्लच की जगह एक्सलरेटर दबा दिया, जिससे कार सीधा खाई में गिर गई. यह हादसा संभाजीनगर स्थित दत्त मंदिर के पास हुआ.

23 साल की इस युवती का नाम श्वेता दीपक सुरवसे था। श्वेता और उसका दोस्त शिवराज मुले कार से संभाजीनगर से दत्त मंदिर इलाके में आए थे। हाल ही में शिवराज ने श्वेता को कार चलाना सिखाया था। श्वेता ने शौक में कार चलाने की कोशिश की.

युवती गाड़ी समेत खाई में जा गिरी

श्वेता कार चलाते हुए रील्स बनाना चाहती थी। उसने शिवराज को मोबाइल देकर कहा कि उसकी रील्स बना ले। श्वेता ड्राइविंग सीट पर बैठी और कार चलाने लगी. अचानक कार रिवर्स गियर में चली गई और श्वेता ने एक्सलरेटर पर पैर रख दिया। अचानक कार तेजी से पीछे की ओर बढ़ने लगी.

शिवराज चिल्लाता रहा क्लच... क्लच... क्लच... लेकिन तब तक कार तेजी से खाई में गिर चुकी थी. घटना के समय घाटी पर कई टूरिस्ट भी मौजूद थे. वे भी यह सब देख रहे थे और लड़की को ब्रेक दबाने के लिए कह रहे थे.

सूचना मिलने पर पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और खाई में श्वेता की तलाश की. लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद कार निकाली गई, जो पूरी तरह कबाड़ में बदल चुकी थी। श्वेता की मौत हो चुकी थी और उसका क्षत-विक्षत शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया.

    follow google newsfollow whatsapp