स्वाति मालीवाल विवाद में नया Video आया सामने, आप पार्टी ने वीडियो पोस्ट कर कहा- स्वाति मालीवाल नौटंकी कर रही हैं

Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल मामले में एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में स्वाति मालीवाल को सीएम आवास से बाहर निकाले जाते हुए दिखाया गया है

CrimeTak

18 May 2024 (अपडेटेड: May 18 2024 11:58 AM)

follow google news

Swati Maliwal Video: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के मामले में एक और वीडियो सामने आया है. यह वीडियो सीएम आवास के सीसीटीवी कैमरे का फुटेज है, जिसे अब जारी किया गया है. वीडियो में दिख रहा है कि महिला गार्ड स्वाति मालीवाल को सीएम आवास से बाहर ला रही है, इसी बीच वह महिला सेक्योरिटी गार्ड का हाथ झटकती नजर आ रही हैं. 

यह वीडियो 13 मई का बताया जा रहा है, जिस दिन सीएम आवास से पीसीआर कॉल की गई थी. स्वाति मालीवाल ने सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर मारपीट और गाली-गलौज करने का आरोप लगाया था.

आम आदमी पार्टी ने 13 मई का वीडियो और घटना के चार दिन बाद का वीडियो पोस्ट किया है और दोनों वीडियो की तुलना भी की है.

वीडियो में क्या है?

सामने आए वीडियो में स्वाति मालीवाल को सीएम आवास से बाहर निकालते हुए दिखाया जा रहा है. वीडियो में 13 मई की घटना और उसे दिखाने वाले बाद के वीडियो की तुलना की गई है. इसके साथ ही कहा गया है कि घटना वाले दिन स्वाति मालीवाल कहीं से भी घायल नहीं दिख रही हैं और न ही उनके कपड़े फटे हुए हैं, जबकि इसके बाद के वीडियो में स्वाति मालीवाल ड्रामा कर रही हैं.

 

स्वाति की FIR में क्या आरोप है?

उसने मुझे थप्पड़ मारना शुरू कर दिया, चिल्लाते हुए उसने मुझे कम से कम 7-8 बार थप्पड़ मारे. मैं बिल्कुल स्तब्ध थीं और बार-बार मदद के लिए चिल्ला रही थीं, बचाव के लिए मैंने उसे अपने पैरों से दूर धकेल दिया. तभी वह मुझ पर झपटा, बेरहमी से घसीटते हुए मेरी शर्ट ऊपर खींच दी. मैं लगातार मदद के लिए चिल्ला रही थी. उसके बाद भी विभव कुमार नहीं माने और अपने पैरों से मेरी छाती, पेट और लोअर पार्ट पर लात मारकर मुझ पर हमला किया। मुझे पीरियड्स हो रहे थे और वो मेरे साथ मारपीट करता रहा.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp