स्वाति मालीवाल केस: CM केजरीवाल के PA विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

Vibhav Kumar Arrested: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम हाउस में हुई मारपीट के मामले में आरोपी विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने अरविंद केजरीवाल के सीएम हाउस से दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

CrimeTak

18 May 2024 (अपडेटेड: May 18 2024 2:10 PM)

follow google news

Vibhav Kumar Arrested: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम हाउस में हुई मारपीट के मामले में आरोपी विभव कुमार (Vibhav Kumar) को दिल्ली पुलिस ने अरविंद केजरीवाल के सीएम हाउस से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब विभव को अस्पताल ले जाएगी. दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि विभव दिल्ली से बाहर नहीं बल्कि मुख्यमंत्री आवास में ही मौजूद है.

सूत्रों के अनुसार, विभव कुमार ने अपनी शिकायत के संबंध में दिल्ली पुलिस को जो ईमेल भेजा था, उसका आईपी एड्रेस भी पुलिस ने ट्रैक किया था. विभव की तलाश के लिए कई टीमें लगातार जुटी हुई थीं और आखिरकार विभव को सीएम आवास से हिरासत में ले लिया गया.

दरअसल, 13 मई को स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट की घटना सामने आई थी और उन्होंने अरविंद केजरीवाल के करीबी विभव कुमार पर गंभीर आरोप लगाए थे. इसके बाद उन्होंने एफआईआर दर्ज करवाई और शुक्रवार को कोर्ट के समक्ष अपने बयान दर्ज कराए जिसमें विभव पर गंभीर आरोप लगाए गए। मुकदमा दर्ज करने के बाद दिल्ली पुलिस विभव की गिरफ्तारी के लिए लगातार उसकी लोकेशन की तलाश कर रही थी.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp