19 साल पहले की थी मां की हत्या, पेरोल पर जब छूट कर घर आया तो छोटे भाई को पीट पीट कर मार डाला

GOPAL SHUKLA

01 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 1 2024 1:12 PM)

Beats Brother To Death: केरल में Double Murder की सनसनीखेज वारदात का किस्सा सामने आया। 19 साल पहले उसने मां की हत्या की थी उस हत्या के सिलसिले में कोर्ट उसे उम्रकैद की सजा सुना चुकी है। लेकिन इसी बीच जब वो जेल से पैरोल पर बाहर आया तो उसने घर पहुँचकर पीट पीटकर छोटे भाई की हत्या कर दी।

CrimeTak
follow google news

Pathanamthitta, Kerala: छोटी छोटी बातों पर बात अगर खून खराबे पर आ जाए तो ये मामला किसी भी लिहाज में मामूली तो नहीं हो सकता। अक्सर ये भी देखा जाता है कि मामूली बात पर कुछ लोगों के सिर पर इस कदर खून सवार हो जाता है कि लोग रिश्ते और नातों तक को ताक पर रख देते हैं, और दरिंदगी की उस हद के पार चले जाते हैं, जहां एक खौफनाक वारदात नज़र आती है। ऐसी ही दरिंदगी वाली वारदात सामने आई केरल के पथानामथिट्टा से। जहां एक शख्स अपनी मां के कत्ल के इल्जाम में पिछले 19 सालों से जेल में बंद था। लेकिन 19 साल बाद जब वो पेरोल पर छूटा तो बाहर आते ही उसने अपने ही छोटे भाई को पीट पीटकर मार डाला। 

भाई को पीट पीटकर मार डाला

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने एक बार फिर मर्डर के केस में उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शनिवार को बताया कि पेरोल पर बाहर आए 64 साल के एक शख्स ने अडूर में अपने छोटे भाई की हत्या की। पन्नीविझा के रहने वाले सतीश कुमार की मोहनन उन्नीथन ने पीट पीटकर हत्या कर दी। न्यूज एजेंसी के हवाले से ये खबर मिली है कि दोनों भाइयों के बीच पिछले 19 सालों से किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा चल रहा था।

19 साल पहले की थी मां की हत्या

उसी पारिवारिक झगड़े की वजह से मोहनन उन्नीथन ने 19 साल पहले अपनी मां की हत्या कर दी थी। और तभी से वो जेल में बंद था। लेकिन पिछले सोमवार को ही मोहनन जेल से पेरोल पर छूटकर बाहर आया था। लेकिन जेल से छूटने के बाद मोहनन सीधा अपने छोटे भाई के घर पहुँचा और वहां उसी गड़े मुर्दे को फिर से उखाड़ा जिस बात के लिए 19 साल पहले वो अपने हाथ अपनी मां के खून से रंग चुका था। और उस हत्या के लिए मोहनन पहले ही आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। लेकिन अब अपने ही सगे भाई के खून से मोहनन ने अपने हाथ लगे हैं। 

घरेलू झगड़े में बिगड़ी बात

दोनों भाइयों के बीच जब झगड़ा ज्यादा बढ़ा तो आस पड़ोस के लोग भी इकट्ठा हो गए। लेकिन शुक्रवार की शाम एक बार फिर दोनों भाई आपस में उलझ गए। मगर इस बार मोहनन के इरादे खतरनाक थे। उसने 58 साल के अपने छोटे भाई सतीश कुमार को पीट पीटकर मार डाला। हत्या की ये वारदात शाम पांच बजे के आस पास की बताई जा रही है। पुलिस ने मौके से फरार हो चुके उन्नीधन को एक घंटे के भीतर ही अडूर से गिरफ्तार कर लिया। 

जेठ के चंगुल से पति को निकाला

मारे गए सतीश की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उन्नीधन ने उसके पति को पीट पीटकर अधमरा करदिया था। जैसे तैसे उसने अपने जेठ के चंगुल से अपने पति को छुड़ाया और मरणासन्न हालत में वो लेकर अस्पताल पहुँची। मगर अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मरा घोषित कर दिया। अडूर पुलिस के पास मृतक सतीश की पत्नी की तरफ से शिकायत दर्ज की गई तो पुलिस ने एक घंटे के भीतर ही कत्ल के आरोपी की तलाश करके उसे गिरफ्तार कर लिया। 

    follow google newsfollow whatsapp