गुजरात से आया पेट दर्द लेकर, झांका तो SEX TOY दिखा, डॉक्टरों ने ऑपरेशन से पहले मरीज से पूछा, सच बताओ बेटा!

Ghaziabad Operation Sex Toy: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के एक अस्पताल से वो किस्सा सामने आया जिसे सुनकर हैरानी से ज्यादा हंसी आती है। असल में यहां गुजरात से एक शख्स पेट दर्द का इलाज कराने की गरज से आया था। लेकिन जब डॉक्टरों ने उसके पेट में झांका तो वहां एक सेक्स टॉय फंसा था, ऑपरेशन से पहले डॉक्टरों ने मरीज से ही सच सुना।

CrimeTak

21 May 2024 (अपडेटेड: Jul 23 2024 4:47 PM)

follow google news

Ghaziabad: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक ऐसा अजीब मामला सामने आया है जिसे सुनकर हैरत तो होगी मगर हंसी भी आएगी। गाजियाबाद में दिल्ली से सटे इलाके कौशांबी में एक बड़ा हॉस्पिटल है, यशोदा सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल। यहां एक अधेड़ उम्र का शख्स पेट में दर्द की शिकायत लेकर पहुंचा, डॉक्टरों ने जब मशीनों के जरिए उसके पेट में झांककर देखा तो डॉक्टरों की आंख फटी की फटी रह गई। क्योंकि अंदर जो चीज थी, अव्वल उसे वहां नहीं होना चाहिए, दूसरा वो आखिर एक आदमी के पेट में कैसे पहुँच गया, ये देखकर डॉक्टर ताज्जुब करने लगे, मगर बाद में कहानी साफ हुई तो डॉक्टरों का हंसते हंसते पेट फूल गया। 

पेट में फंसा था Sex toy

एक शख्स की जांच करने पर जो खुलासा हुआ उसने सभी को हैरान भी किया, और कुछ लोगों को परेशाना कर दिया। असल में एक्सरे करने पर पता चला कि उस शख्स के पेट में एक सेक्स टॉय (Sex toy) फंसा हुआ है। अब इंसानी जिस्म में और वो भी भीतरी हिस्सों में बाहरी चीज का रहना मुनासिब नहीं है, लिहाजा डॉक्टरों की पूरी टीम लगी और कोलोनोस्कोपी के जरिये उस प्लास्टिक के सेक्स टॉय को बाहर निकाला गया। मजे की बात ये है कि अस्पताल के डॉक्टरों ने शनिवार को इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूरे मामले की जानकारी मीडिया को दी।

गुजरात से आया इलाज करवाने

डॉक्टर ने बताया कि मरीज की उम्र लगभग 45 साल थी। वो गुजरात से दिल्ली इलाज कराने यहां आया था। मरीज के पेट में दर्द था। उसकी हालत यहां तक खराब थी कि वो रोज फ्रेश भी नहीं हो पा रहा था। जिसकी वजह से उसका पेट लगातार फूलता जा रहा था। जब डॉक्टरों ने उसका मुआयना किया तो एक्सरे के के जरिए ये पता चला कि मरीज के पेट में कुछ फंसा हुआ है। सवाल यही है कि आखिर ऐसी कौन सी चीज मरीज ने खा ली जिससे वो पेट में जाकर फंस गई और शरीर के भीतर का तेजाब भी उसे नहीं गला पा रहा। इसके बाद डॉक्टरों की टीम ने मरीज की काउंसिलिंग की। फिर मरीज ने अपना असली सच डॉक्टरों को बताया। मरीज ने डॉक्टर को बताया कि उसने मस्ती मस्ती में सेक्स टॉय अपने ही प्राइवेट पार्ट में डाल लिया। 

सर्जरी की लंबी जद्दोजहद

इसके बाद डॉक्टरों की टीम ने तुंरत ही मरीज की सर्जरी की। पहले कोलोनोस्कोपी के जरिए उसे निकालने का प्रयास किया गया। लेकिन कामयाबी नहीं मिली क्योंकि वो सेक्ट टॉय चिकना और फिसलन भरा था। इसके बाद अस्पताल के विशेषज्ञ डॉक्टरों का एक पूरा पैनल बनाया गया और एक लंबी प्रक्रिया के बाद सर्जरी के जरिए मरीज के पेट में फंसे उस Sex toy को बाहर निकाला गया। आखिरकार डॉक्टरों ने  उस चीज को बाहर निकाल ही लिया जिसकी वजह से मरीज की जान हलक में फंस गई थी। 

ऐसे मामले कम आते हैं

इलाज करने वाले डॉक्टर के अनुसार ऐसे मामले अक्सर कम ही देखने को मिलते हैं। हालांकि तस्करी रैकेट और अपराधी अक्सर किसी चीज को छुपाने के दौरान ऐसे मामले सामने आने जरुर आते हैं। डॉक्टर कुणाल दास ने बताया कि मरीज के सफल ऑपरेशन के बाद उसे कुछ दिन ऑब्जरवेशन में रखने के बाद छुट्टी दे दी गई। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp