'निहंगों' ने शिवसेना नेता को तलवारों से काटा, वो हाथ जोड़ता रहा हमलवारों को नहीं आया रहम, वीडियो आया सामने

ADVERTISEMENT

'निहंगों' ने शिवसेना नेता को तलवारों से काटा, वो हाथ जोड़ता रहा हमलवारों को नहीं आया रहम, वीडियो आया सामने
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

पंजाब के लुधियाना में शिवसेना नेता के ऊपर हमला

point

निहंगों ने अस्पताल के बाहर बोला थापर पर हमला

point

जानलेवा हमले के साथ थापर की स्कूटी से भाग गए

Punjab News: पंजाब के लुधियाना में एक हैरान कर देने वाली घटना घटी है. लुधियाना शिवसेना पंजाब के नेता संदीप थापर गोरा पर सिविल अस्पताल के बाहर जानलेवा हमला हुआ. हमलावर निहंग (Ludhiana Nihang Viral Video) के वेश में थे. चार निहंग वेशधारी व्यक्तियों ने तेज धार वाले हथियारों से गोरा पर हमला किया. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के समय संदीप थापर गोरा अपने गनमैन के साथ संवेदना ट्रस्ट के प्रधान रविंदर अरोड़ा की पुण्यतिथि समागम में शामिल होने गए थे, और तभी यह हमला हुआ.

शिवसेना नेता संदीप थापर के ऊपर जानलेवा अटैक

शिवसेना नेता पर यह जानलेवा हमला तब हुआ जब वह समागम में माथा टेकने के बाद बाहर निकले थे, चार युवकों ने निहंग के वेश में आकर उन पर तेज धार वाले हथियार से वार किया. गोरा को लहूलुहान हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें रेफर कर दिया गया. उनकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि निहंग वेशधारी चार लोग ट्रैफिक के बीच से आए और स्कूटी पर जा रहे संदीप थापर को रोक लिया.

निहंग के वेश में आए थे हमलावर

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने स्कूटी पर पीछे बैठे जवान को साइड में ले जाकर फोन पर बात करनी शुरू कर दी, जबकि दो अन्य लोग संदीप से बात करने लगे. वीडियो में गोरा उनके सामने हाथ जोड़ते और सिर झुकाते दिख रहे हैं, लेकिन आरोपियों ने अपनी तलवारें उठाकर गोरा के सिर पर 10 से ज्यादा वार किए. जब एक हमलावर का मन भर गया तो दूसरे ने तलवार से तब तक वार किया जब तक उनका स्कूटर जमीन पर नहीं गिर गया. इसके बाद भी हमलावर नहीं रुके और लगातार हमला करते रहे, फिर उनकी स्कूटी पर बैठकर दो आरोपी फरार हो गए. हैरानी की बात यह है कि सड़क पर मौजूद लोग तमाशबीन बने देखते रहे.

ADVERTISEMENT

थापर पर हमले की वजह उनके खालिस्तान के खिलाफ दिए गए बयान मानी जा रही है। वह अक्सर इस तरह के बयान देते रहते हैं. उन्होंने किसान आंदोलन के खिलाफ भी बयानबाजी की थी। हैरानी की बात यह है कि हमले के समय थापर के साथ उनका गनमैन भी मौजूद था, लेकिन फिर भी वह हमले को रोक नहीं सका. बताया जा रहा है कि शिवसेना नेता को काफी समय से धमकियां मिल रही थीं, जिसके बाद उन्हें गनमैन मुहैया कराया गया था.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜