MLA ने तीन साल तक नाबालिग लड़की को बनाया हवस का शिकार, रेप का वीडियो आया सामने, नेता गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

MLA ने तीन साल तक नाबालिग लड़की को बनाया हवस का शिकार, रेप का वीडियो आया सामने, नेता गिरफ्तार
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

बेडरुम में मेड के साथ दरिंदगी का वीडियो

point

तीन साल तक पूर्व विधायक करता रहा रेप

point

रेप के मामले में पूर्व विधायक गिरफ्तार

Kodumur: आंध्र प्रदेश के कुरनूल (Kurnool) से रेप और मोलेस्टेशन का डरावना मामला सामना आया है। यहां एक नेता ने घर में काम करने वाली नाबालिग मेड (Maid) को अपनी हवस का शिकार बनाया। पूर्व विधायक (Ex MLA) की इस दरिंदगी से परेशान नाबालिग लड़की ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस से संपर्क किया तब इस पूरी वारदात का खुलासा हुआ। दरअसल वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSRCP) के पूर्व कोडुमुरू विधायक जरदोद्दी सुधाकर रेड्डी पर यौन शोषण और रेप (Rape) करने का संगीन इल्जाम लगा है।

पूर्व विधायक ने नाबालिग मेड को हवस का शिकार बनाया

पूर्व विधायक को 4 जुलाई यानि गुरुवार को कुरनूल पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज रेप के मामले में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पूर्व विधायक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। आपको बता दें कि हाल ही में करीब दो महीने पहले एक नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पूर्व विधायक नाबालिग लड़की के साथ जबरदस्ती कर रहा है। इसके बाद लड़की के एक रिश्तेदार ने पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी। 

रेप के मामले में पूर्व विधायक गिरफ्तार

पीड़िता ने पुलिस को रेप और यौन शोषण की पूरी कहानी बताई। तब पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया था लेकिन फौरन कोई कार्रवाई तक शुरू नहीं की थी। बल्कि आरोप ये भी है कि पूर्व विधायक को बचाने के लिए कई लोगों ने बीच बचाव करने की और मामले को रफा दफा करने की कोशिश की। रेप का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की फजीहत हो रही थी लिहाजा 4 जुलाई की सुबह पुलिस ने पूर्व विधायक को  हिरासत में लिया गया। पूर्व विधायक को आगे की जांच के लिए ओरवाकल मंडल पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

ADVERTISEMENT

बेडरुम में मेड के साथ दरिंदगी का वीडियो

इस घटना के बाद इलाके के लोगों में बेहद गुस्सा है। लोग पुलिस की कार्यशैली से नाराज हैं। पुलिस ने कार्यवाई में देरी की। आरोप है कि पूर्व विधायक जरदोद्दी सुधाकर पिछले तीन साल से नाबालिग लड़की का यौन शोषण कर रहा था। यह नाबालिग लड़की उसकी घरेलू सहायक थी। विधायक जब भी लड़की को अकेला पाता था उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाता था। पुलिस ने वारादात के खुलासे के बाद लड़की के बयान दर्ज किए हैं और मेडिकल जांच कराई गई है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜