थाने में सेक्स स्कैंडल! Lady Police अफसर On Duty हुई 6 पुलिसवालों के साथ हमबिस्तर, तस्वीरें खींच खुद ही सोशल मीडिया पर की वायरल

ADVERTISEMENT

थाने में सेक्स स्कैंडल! Lady Police अफसर On Duty हुई 6 पुलिसवालों के साथ हमबिस्तर, तस्वीरें खींच खुद ही सोशल मीडिया पर की वायरल
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

शादीशुदा लेडी पुलिस अफसर के कांड के बाद गई नौकरी

point

छह लोगों को किया डिपार्टमेंट ने बर्खास्त, दो की नौकरी बची

point

मेयर को लगी थी इस सेक्स स्कैंडल की भनक

America Police Department Sex Scandal: आपने महिला पुलिस अफसरों के कारनामों के अनगिनत किस्से सुने और सुनाए होंगे, लेकिन ये जो किस्सा सामने आया है, ऐसा कांड तो आज तक दुनिया के किसी भी थाने की महिला अफसर को न तो करते देखा गया और न ही ऐसा किसी ने कभी सुना। उस रंगीन मिजाज महिला पुलिस अफसर की बदौलत एक दो नहीं पूरे आधा दर्जन से ज्यादा पुलिसवालों की नौकरी ताक पर रखी हुई है। कहते हैं न इंसान किसी भी चीज से जीत सकता है, लेकिन हुस्न के जाल से बचना बड़े बड़ों के बस की बात नहीं है। ये बात उस महिला अफसर को शायद अच्छी तरह से पता थी, लिहाजा उसने अपने औरत होने का पूरा फायदा उठाया और अपने हुस्न का ऐसा जाल फैलाया कि उसके ही थाने के छह अफसर लपेटे में आ गए। अब वो सारे के सारे नौकरी बचाने की जद्दोजहद में दौड़ भाग कर रहे हैं। 

छह पुलिस कर्मियों के साथ Sex किया

ये किस्सा अमेरिका के टेनेसे पुलिस थाने का है। यहां एक महिला अफसर ने अपने साथ काम करने वाले छह पुलिसकर्मियों के संग सेक्स किया और इस खबर के बाहर निकलते ही पूरे थाने को ही झकझोरकर रख दिया। बात इतनी ज्यादा फैली और बढ़ गई कि उस काउंटी के बड़े अफसरों को मामले की तहकीकात के लिए एक बड़ी कमेटी बनानी पड़ी और महिला पुलिस अफसर समेत पांच अधिकारियों की फौरन वर्दी उतरवा ली गई। 

एक बिंदास शादीशुदा महिला अफसर

यहां बात जिस महिला अफसर की हो रही है उसका नाम मिगन हॉल है। मिगन हॉल शादीशुदा हैं। लेकिन इस महिला पुलिस अफसर ने अपने ही थाने में अपने साथी पुरुष पुलिस वालों को अपने इश्क के चंगुल में फंसाकर उनके संग ऐसी गंदी हरकत की है, जिसकी वजह से पूरे पुलिस महकमे का सिर शर्म से झुक गया। आलम ये है कि डिपार्टमेंट के दामन पर लगे दाग को धोने के लिए महकमे ने सभी की वर्दी उतरवा ली और उन सभी को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा। 

ADVERTISEMENT

आधा दर्जन पुलिसवाले शामिल सेक्स स्कैंडल में

उस महिला पुलिस अफसर ने ये सारी हरकत ऑन ड्यूटी की। यानी जो कुछ भी हुआ वो थाने के भीतर ही हुआ। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ऑफिसर मिगन हॉल और लॉ इनफोर्समेंट अफसर इस सेक्सकांड में शामिल थे। इस किस्से का सबसे हैरान करने वाला पहलू ये है कि मिगन हॉल ने जिन पुलिस कर्मियों के संग सेक्स किया उनके साथ अपनी बेशर्म तस्वीरें भी कैमरे में कैद की जिन्हें उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा भी कर दी। 
उस महिला पुलिस अफसर ने ये भी बताया है कि थाने में वो सिर्फ ओरल सेक्स ही करती थी। मीगन हॉल का दावा है कि वो ओपन मैरिज में है, यानी वो पति के रहते हुए जिससे चाहे सेक्स कर सकती है। डब्ल्यूटीवीएफ टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, टेनेसी अधिकारी मेगन हॉल और उसके की अफसर ने 'वाइल्ड सेक्सकैप' जैसी आपत्तिजनक हरकतों में पूरी तरह से लिप्त थे। इसके तहत ये लोग आपस में अश्लील तस्वीरों की अदला बदली, गर्ल्स गॉन वाइल्ड, हॉट टब पार्टी में एक दूसरे का टॉप उतारना और यहां तक कि ओरल सेक्स करना शामिल था। 

Private Part को लेकर डींगे हांकी

मीगन हॉल के बारे में दावा किया जा रहा है कि उसने अपनी इस हरकत के दौरान अपने साथी के प्राइवेट पार्ट के बारे में लम्बी चौड़ी डींगें हांकी थी। हॉल ने ये भी दावा किया कि शादी शुदा होने के बावजूद उसका पति उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता क्योंकि वो एक खुले विवाह के करार की वजह से पूरी तरह से आजाद है। 

ADVERTISEMENT

दो अफसरों की बच गई नौकरी

टीवी रिपोर्ट के मुताबिक इस सेक्स स्कैंडल में शामिल दो अफसरों की नौकरी तो नहीं गई अलबत्ता महकमें ने उन्हें सस्पेंड जरूर कर दिया। बताया जा रहा है कि कथित तौर पर हॉल के साथ संबंध बनाने वालों में पैट्रिक मैगलियोको और लैरी होलाडे भी शामिल थे। महकमें ने उनकी नौकरी तो नहीं खाई मगर निलंबित जरूर कर दिया। जांच के बाद हॉल के अलावा, सर्जेंट लुइस पॉवेल, ऑफिसर जॉन लुगो, सर्जेंट टाई मैकगॉन और डिटेक्टिव सनेका शील्ड को बर्खास्त कर दिया गया। 

ADVERTISEMENT

मेयर को लगी भनक

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक जब ला वेगर्न के मेयर जेसन कोल को इस बात की भनक लगी कि बदनाम पुलिस अफसर मीगन हॉल अपने कई साथी पुलिस वालों के साथ सो रही है। इतना ही नहीं मेयर को ये भी खबर मिल गई कि हॉल इन दिनों अपने साथी अफसर मैग्लियोको और उसकी पत्नी के साथ मिलकर थ्री सम कर रहे हैं तो उसने पुलिस डिपार्टमेंट के तमाम अधिकारियों को आगाह करके इन अफसरों के निजी जीवन पर ताक झांक शुरू की, तो बात खुल कर सामने आई। मिली रिपोर्ट के मुताबिक मैग्लियोको ने ये बात जांच के दौरान कबूल की है कि उसने हॉल के साथ कई मौकों पर सेक्स किया।  हालांकि जांच के दौरान एक अफसर ऐसा भी था जिसने इस बात को कुबूल नहीं किया कि उसके हॉल के साथ शारीरिक संबंध थे। उसने साफ साफ ये कहकर बात टाल दी कि कौन नहीं जानता हॉल के बारे में, उसके कितने पार्टनर हैं, और ज्यादातर सभी के साथ वो सो चुकी है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜