फेरीवाले से इश्क, मां ने ही तीन बेटियों को दिया चूहे मारने वाला जहर, पछतावा नहीं, प्रेमी के साथ हुई थी फरार

ADVERTISEMENT

फेरीवाले से इश्क, मां ने ही तीन बेटियों को दिया चूहे मारने वाला जहर, पछतावा नहीं, प्रेमी के साथ हुई थी फरार
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने अपनी तीन बेटियों को जहर खिलाकर मारने का प्रयास किया और फिर घर से भाग गई. इस घटना में एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि दो बच्चियों को अस्पताल में भर्ती कर बचा लिया गया. पुलिस ने आरोपी महिला अन्नू को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने पूछताछ के दौरान अपना अपराध स्वीकार कर लिया है.

मां ने ही तीन बेटियों को दिया चूहे मारने वाला जहर

अन्नू ने बताया कि उसने अपने प्रेमी के कहने पर यह कदम उठाया. अन्नू का प्रेम संबंध एक फेरीवाले के साथ हो गया था, जिससे वह अपने पति चेतन के साथ चाय की दुकान पर आते-जाते समय मिली थी. इस प्रेम संबंध के बारे में जब ससुरालवालों को पता चला, तो उन्होंने उसे उस व्यक्ति से दूर रहने की चेतावनी दी थी, लेकिन अन्नू ने इस सलाह को नज़रअंदाज़ कर दिया.

बेटी की मौत पर भी पछतावा नहीं

घटना की रात, 29 अगस्त को अन्नू ने अपनी तीनों बेटियों को चूहा मारने की दवा खिला दी और घर से फरार हो गई. जब बेटियों की तबीयत बिगड़ी और उन्होंने उल्टियां करनी शुरू कीं, तो चेतन ने स्थिति को समझा और उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर गया. एक बच्ची को वाराणसी रेफर किया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

ADVERTISEMENT

प्रेमी के साथ हुई थी फरार

अन्नू पहले भी एक बार जुलाई में बिना किसी को बताए घर से भाग गई थी, लेकिन बाद में रिश्तेदारों के हस्तक्षेप से वह वापस लौट आई थी. इस घटना के बाद चेतन ने अपनी पत्नी और उसके भाई समेत कुछ अन्य रिश्तेदारों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने सर्विलांस के ज़रिए अन्नू की लोकेशन ट्रैक की और रेलवे स्टेशन के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया.

इस पूरी घटना ने गाजीपुर के लोगों को झकझोर कर रख दिया है. पुलिस ने अन्नू के खिलाफ सख्त धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है, और आगे की जांच जारी है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜