पकड़ी गई Tik Tok स्टार, बीमारी का बहाना बनाकर Flight पकड़ने पहुँची तो लाइन में खड़ा मिल गया Boss, फिर जो हुआ वो दिलचस्प है

ADVERTISEMENT

पकड़ी गई Tik Tok स्टार, बीमारी का बहाना बनाकर Flight पकड़ने पहुँची तो लाइन में खड़ा मिल गया Boss, फिर जो हुआ वो दिलचस्प है
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

टिक टॉक की स्टार की आपबीती सोशल मीडिया पर

point

ऑफिस से बहाना बनाकर पकड़ी थी फ्लाइट

point

बॉस के एक्शन से हैरान हो गई वो टिक टॉक स्टार

Indonesia Story Of Cheating with Office: एक कहावत है, 'अगर आपकी किस्मत खराब होगी तो ऊंट पर भी बैठोगे तो कुत्ता काट लेगा'। ये कहावत उस लड़की पर एक दम सटीक जाकर बैठ गई जिसने बीमारी का बहाना बनाकर ऑफिस ले छुट्टी ली, क्योंकि उसे फ्लाइट पकड़नी थी। उसका बहाना तो काम कर गया मगर खराब किस्मत का वो क्या करती। क्योंकि जिस फ्लाइट को वो पकड़ने जा रही थी इत्तेफाक से उसी फ्लाइट में कुछ ऐसा हुआ कि उसकी हैरानी का ठिकाना नहीं रहा। बस उसकी किस्मत इतनी अच्छी थी कि उसका बहुत नुकसान नहीं हुआ। 

अपना तजुर्बा साझा किया सोशल मीडिया पर

न्यूज वीक वेबसाइट पर छपी एक खबर के मुताबिक 23 साल की ग्रेस (Grace) एक फ्री लांसर (Freelancer) है जो इंडोनेशिया  (Indonesia) के बाली (Bali) की रहने वाली है। वो अक्सर कंपनी के काम के सिलसिले में यूरोप आती जाती रहती है। टिकटॉक (TIk Tok) और दूसरे सोशल मीडिया पर भी ग्रेस का गजब का जलवा है। उसके एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ये वाकया 22 जून को उसके साथ हुआ और ग्रेस ने अपना ये वाकया सोशल मीडिया में एक वीडियो के जरिए दुनिया से साझा भी किया। 

घर जाने के लिए बनाया बहाना

उसने बताया कि एक बार उसे अपने घर यानी बाली लौटना था। उसे छुट्टी भी नहीं मिल पा रही थी। तब उसने छुट्टी का बहाना बनाया और ऑफिस में अपने बॉस से कहा कि उसे डॉक्टर के पास जाकर दिखाना है। बीमारी की बात सुनकर बॉस भी छुट्टी देने से इनकार नहीं कर सके। ग्रेस हंसी खुशी अपना बैग लेकर सीधे एयरपोर्ट जा पहुँची। जिस वक़्त वो एयरपोर्ट में फ्लाइट पर चढ़ने वाले मुसाफिरों की लाइन में लगी थी तभी किसी ने उसका नाम पीछे से पुकारा।

ADVERTISEMENT

Flight की लाइन में खड़ा था Boss

जब ग्रेस ने पलटकर देखा तो उसका बॉस भी उसी लाइन में खड़ा था और ग्रेस को देखकर मुस्कुरा रहा था। उसने हंसते हंसते कहा कि अच्छा तो ये है तुम्हारा अस्पताल। बॉस को देखते ही ग्रेस की हालत खराब हो गई। मगर शायद उसका बॉस बहुत अच्छे मूड में था और फैमिली के साथ छुट्टी मनाने वो भी बॉली ही जा रहा था। ग्रेस को देखकर बॉस हंसने लगा और उसने एक सेल्फी भी ली जिसे ग्रेस ने अपने उस वीडियो में साझा भी किया। ग्रेस के साथ गनीमत ये रही कि बॉस ने कोई एक्शन नहीं लिया और ग्रेस की नौकरी बरकरार रखी। 

लोगों ने गजब के रिएक्शन दिए

ग्रेस के वीडियो को देखने वालों ने कुछ बहुत ही बेहतरीन कमेंट भी किए। हालांकि कुछ लोगों का कहना था कि अगर इस सिचुएशन में वो होते तो शायद शर्म से कभी भी आंख नहीं मिला पाते। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜