बोलेरो कार, नीली बत्ती, मजिस्ट्रेट का स्टीकर और बनाई रील.. गाजियाबाद पुलिस ने लिया ये एक्शन, देखें वीडियो

ADVERTISEMENT

बोलेरो कार, नीली बत्ती, मजिस्ट्रेट का स्टीकर और बनाई रील.. गाजियाबाद पुलिस ने लिया ये एक्शन, देखें वीडियो
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

सरकारी गाड़ी का बेजा इस्तेमाल

point

बोलेरो कार से स्टंट कर बनाई रील

point

पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार

मयंक गौड़ के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Ghaziabad News: गाजियाबाद में नेशनल हाईवे पर मेजिस्ट्रेट की प्लेट लगी बोलेरो कार से स्टंटबाजी की गई। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक लड़का गाड़ी का हूटर बजाकर खिड़की से बाहर लटका हुआ है और आगे चल रही दूसरी गाड़ी में बैठा उसका साथी वीडियो बना रहा है। वीडियो वायरल हुआ तो ट्रैफिक पुलिस ने भी इसका संज्ञान लिया और अब कार का 21 हजार रुपए का चालान किया गया है। दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस की पूछताछ में पता लगा कि गाड़ी चलाने वाला शख्स इस गाड़ी के ड्राइवर का बेटा था जबकि गाड़ी से लटक कर वीडियो बना रहा नाबालिग उसका दोस्त था। 

सरकारी गाड़ी का बेजा इस्तेमाल

ये वाकया गाजियाबाद में नेशनल हाईवे नंबर- 9 पर 3 सितंबर को हुआ। रात के वक्त दोनों दोस्तों को शरारत सूझी और ड्राइवर पिता की मजिस्ट्रेट लिखी बोलेरो कार लेकर सड़क पर निकल गये। रील बनाने के शौकीन लड़कों ने गाड़ी का हूटर बजाया, फ्लैश लाइट ऑन की और एक लड़का कार की खिड़की पर लटक गया। आगे वाली गाड़ी में चल रहा दूसरा लड़का इस स्टंटबाजी का वीडियो बनाने लगा। हद तो तब हो गई जब इन नासमझ लड़कों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। बस अगले कुछ घंटों में ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया। 

ADVERTISEMENT

जैसे ही ये मामला पुलिस के संज्ञान में आया। उन्होंने जांच शुरू की। बोलेरो गाड़ी सफेद रंग की थी जिस पर मेजिस्ट्रेट की प्लेट भी लगी हुई थी। गाड़ी के ऊपर लाल-नीले रंग की फ्लैश लाइट भी लगी हुई थी। गाड़ी के नंबर प्लेट से पुलिस को पता चल गया कि ये डीजल से चलने वाली गाड़ी है और इसके 10 साल पूरे हो चुके हैं, इसलिए इस गाड़ी की दिल्ली-एनसीआर में चलाने की मियाद भी खत्म हो गई है। जाहिर है ऐसी गाड़ी सड़कों पर खुलेआम चलाना साफ तौर पर नियमों का उल्लंघन है। 

क्या कहना है गाजियाबाद पुलिस का?

आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद डीसीपी सिटी राजेश कुमार ने बयान दिया- यह सरकारी कार हैं, जिसका इस्तेमाल गाजियाबाद विकास प्राधिकरण द्वारा किया जा रहा था और यह कार फिलहाल तहसील सदर से संबद्ध है। तहसीलदार सदर इस कार का इस्तेमाल सरकारी ड्यूटी के लिये करते हैं। पुलिस ने जब इस रील के बारे में सरकारी कार के ड्राइवर संजय से पूछताछ की तो पता चला की ड्राइवर कार को अपने घर ले गया था, जहां से उसका बेटा आशु और उसका दोस्त अंशु इस कार को चलाने के लिए ले गए थे। इस मामले में विजय नगर थाना पुलिस ने दोनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया। अब दोनों के खिलाफ नियम के मुताबिक कानूनी कार्रवाई की जा रही है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜