SDM संगीता राघव को फोन पर मिली गालियां, काम न करने पर दी जूते मारने की धमकी

ADVERTISEMENT

SDM संगीता राघव को फोन पर मिली गालियां, काम न करने पर दी जूते मारने की धमकी
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

SDM संगीता राघव को दी जूते से मारने की धमकी 

point

काम न करने पर आरोपी ने महिला SDM को दी गाली

point

महिला अधिकारी ने पुलिस में मामला दर्ज कराया

Saharanpur: यूपी (UP) के सहारनपुर जिले में तैनात SDM संगीता राघव से फोन पर गाली गलौज का मामला सामने आया है. आरोपी ने SDM को एक मामले में सिफारिश के लिए फोन किया था. मगर जब संगीता राघव ने मदद करने में असमर्थता जताई तो उस शख्स ने SDM को न सिर्फ धमकी दी बल्कि वो फोन पर ही गाली-गलौज पर उतर आया. हालांकि संगीता ने संयम से काम लेते हुए उस शख्स को गाली गलौज करने से मना किया मगर फोन करने वाले ने उनकी बात सुनने के बजाए गाली-गलौज जारी रखी. वो शख्स इतने पर ही नहीं रुका. उसने संगीता के सीनियर अधिकारियों का नाम लेकर भी SDM को धमकाया. आखिर में संगीता राघव ने फोन करने वाले के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी जिसके बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

SDM महिला अधिकारी को दी धमकी

दरअसल SDM संगीता के पास बीनपुर गांव में रहने वाले हरेंद्र सिंह से जुड़े एक मामले में सिफारिश के लिए कॉल आया था. सिफारिश के लिए फोन करने वाले ने अपना नाम संजय सिंह बताया. SDM संगीता फोन करने वाले संजय सिंह को 'सर' कहकर संबोधित कर रही थीं इसके बावजूद वो बड़े अधिकारियों का नाम लेकर संगीता को अरदब में लेने की कोशिश करता रहा और लगातार धमकी भरी भाषा में बात जारी रखी. फोन करने वाले ने इतना भी लिहाज नहीं किया कि वो एक महिला अधिकारी से बात कर रहा है. 

SDM संगीता राघव को जूते से मारने की धमकी 

ये पूरा मामला कुछ ऐसा था कि आरोपी संजय सिंह ने जब SDM संगीता राघव को कॉल किया तो पहले तो उसने हरेंद्र सिंह के लिए सिफारिश की फिर कुछ देर बाद ही वो बदसलूकी पर उतर आया. उसने अपनी सारी हदें पार करते हुए SDM के साथ गाली गलौज की और फिर जूता मारकर सिर फोड़ देने की धमकी दे डाली. महिला अधिकारी के लगातार समझाने के बावजूद वो नहीं रुका और उसने फोन पर धमकियां देना जारी रखा.

ADVERTISEMENT

सिफारिश के लिए किया था आरोपी ने कॉल

आरोपी संजय सिंह ने SDM को कई बड़े अधिकारियों के नाम लेकर धमकी दी. वो लगातार किसी सिफारिश के तहत महिला अधिकारी को डराता-धमकाता रहा. इसके बाद आरोपी ने संगीता को सहारनपुर जिले में चक्का जाम करने की भी धमकी दे डाली. कई बार टोकते रहने पर भी वो एसडीएम को बुरा भला कहता रहा. इस बात की उसे ना कोई शर्म थी ना ही उसने कोई लिहाज किया. 

नंबर से होगी आरोपी की तलाश

पुलिस ने महिला अधिकारी की तहरीर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने और धमकी देने वाले देवरिया निवासी संजय सिंह के खिलाफ नकुड़ थाने में मामला दर्ज कर लिया है. महिला अधिकारी की शिकायत के आधार पर पुलिस टीम ने नंबर की जानकारी तो जुटा ली है. अब इसे कौन इस्तेमाल कर रहा था इस बात का पता लगाया जाएगा. साथ ही पुलिस ने एक टीम को देवरिया के लिए भी रवाना कर दिया है.

ADVERTISEMENT

    और पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜