पहले धोखे से Girlfriend को अपने पास बुलाया, फिर बीवी के साथ मिलकर उसे दे डाली दर्दनाक मौत

ADVERTISEMENT

पहले धोखे से Girlfriend को अपने पास बुलाया, फिर बीवी के साथ मिलकर उसे दे डाली दर्दनाक मौत
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

बीवी के साथ मिलकर GF को दी दर्दनाक मौत

point

पैसों के लिए ब्लैकमेल कर रही थी गर्लफ्रेंड

point

7 बार हंसिया से किया GF पर वार

Bareilly, (UP): अपने प्यार के लिए इंसान किसी भी हद तक जा सकता है और दुनिया से भी लड़ सकता है. लेकिन उसी प्यार से पीछा छुड़ाने के लिए भी एक इंसान किसी भी हद को पार कर सकता है. प्यार किसी को वफादार बना सकता है तो वहीं धोखेबाज भी बना सकता है. ऐसा ही मामला यूपी के बरेली से सामने आया है जहां पर अपने 7 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने के लिए उसके प्रेमी ने उसे तब तक मारा जब तक उसकी जान नहीं निकल गई. लड़की को बहला फुसला कर अपने पास बुलाया और फिर हंसिया से उस पर बिना रुके वार किए. पुलिस ने आरोपी मोनू गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है और साथ ही उसकी बीवी की तलाश की जा रही है जो कि इस कत्ल में बराबर की शरीक है. 

बीवी के साथ मिलकर GF को रास्ते से हटाया

पुलिस ने आरोपी मोनू से पूछताछ की तो उसने सारे गुनाह कबूल कर लिए. मोनू ने बताया कि वो अपनी गर्लफ्रेंड लक्ष्मी के साथ 7 साल से रिलेशनशिप में था. लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पाई और फिर मोनू के घरवालों ने उसकी शादी किसी और से कर दी. लेकिन बावजूद इसके की वो शादीशुदा है वो अपनी प्रेमिका से बातचीत करता रहा. दोनों पहले की तरह ही मिलते रहे और मोनू की पत्नी को इसकी खबर नहीं लगी. मगर 23 साल की लक्ष्मी को अब ये एहसास हो रहा था कि मोनू उसके साथ अब पहले जैसा बर्ताव नहीं करता है. कुछ समय बीता और फिर लक्ष्मी मोनू के सामने पैसों की डिमांड रखने लगी. 

पैसों के लिए ब्लैकमेल कर रही थी गर्लफ्रेंड

मोनू 6 साल से लक्ष्मी को पैसे दे रहा था और अब लक्ष्मी आए दिन उसे पैसों के लिए ब्लैकमेल कर रही थी. मोनू एक किराना की दुकान चलाता था और उससे इतनी कमाई नहीं होती कि वो अपने घर का खर्च भी चलाए और लक्ष्मी को भी पैसे दे. अब मोनू को किसी भी तरह इस रिश्ते को खत्म करना था।लेकिन लक्ष्मी ऐसा होने नहीं दे रही थी. जब मोनू का सब्र टूट गया और उसे लगा कि वो इससे ज्यादा बर्दाश्त नहीं कर पाएगा तो उसने हार कर गर्लफ्रेंड की पूरी कहानी अपनी बीवी को बता दी. उसने बीवी से कहा कि वो अब लक्ष्मी से पीछा छुड़ाना चाहता है. पति की गर्लफ्रेंड से निजात पाने का आइडिया  मोनू की बीवी को भी भा गया और दोनों ने लक्ष्मी को जान से मारने का प्लान बना लिया.

ADVERTISEMENT

पति-पत्नी ने बनाया मर्डर का प्लान

मोनू ने बताया कि उसने लक्ष्मी को कॉल करके अपने पास बुलाया. वो उस दिन अपनी बहन के साथ एक मॉल में थी. शाम 7 बजे जब वो स्कूटी से वापस अपने घर जा रही थी तभी रास्ते में मोनू गुप्ता और उसकी पत्नी पूजा ने गाड़ी उसके सामने लगा कर उसे रोक लिया. चूंकि लक्ष्मी को पहले से ही पता था कि मोनू उससे मिलने आने वाला है उसने अपनी बहन को कुछ देर वहीं रुकने को कहा और मोनू के साथ चली गई. पर जब 2-3 घंटे गुजर गए और वो वापस नहीं आई तो लक्ष्मी की बहन ने घर लौट कर पूरी घटना परिवार वालों को बताई. लक्ष्मी के परिवार वालों ने थाने में मोनू और उसकी पत्नी द्वारा बहला-फुसला कर लक्ष्मी को ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई. 

घरवालों को मिली बेटी की लाश

पूरी रात घरवाले परेशान रहे लेकिन लक्ष्मी का कहीं पता नहीं चला. अगली सुबह परिवार को सूचना मिली कि फैजुल्लापुर मोड़ के पास एक लड़की की लाश मिली है. परिवार जब मौके पर पहुंचा तो लाश को देखकर होश उड़ गए, क्योंकि वो उनकी बेटी लक्ष्मी ही थी. पुलिस ने तुरंत मोनू को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ शुरू की. मोनू ने अपना जुर्म कबूल किया और कत्ल की पूरी प्लानिंग बताई. 

ADVERTISEMENT

7 साल का प्यार और हंसिया के 7 वार 

मोनू ने बताया कि उसकी पत्नी पूजा भी प्लान में शामिल थी और वो भी लक्ष्मी को रास्ते से हटाना चाहती थी. जब लक्ष्मी को मोनू और पूजा ने मॉल से वापस आते वक्त अपनी गाड़ी में बिठाया उसके कुछ देर बाद ही दोनों ने मिलकर लक्ष्मी को कार में बुरी तरह पीटा. इसके बाद ये तीनों फैजुल्लापुर मोड़ पर पहुंचे और वहां जाकर मोनू ने गाड़ी से हंसिया निकाली और उसकी बीवी पूजा ने लक्ष्मी के हाथ पकड़े और उसे पर हंसिया से तब तक वार किये जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. मोनू ने बताया कि उसने लक्ष्मी पर 7 बार हंसिया से वार किया. फिर उसने चेक भी किया कि वो मर चुकी है या नहीं. इसके बाद पति-पत्नी वहां से फरार हो गए.

ADVERTISEMENT

क्रूरता की सारी हदें की पार

मोनू गुप्ता तो पुलिस की गिरफ्त में आ गया लेकिन उसकी बीवी पूजा अब भी फरार है. मोनू ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को पैसे देकर भाग जाने के लिए कहा था. वो खुद भी भागने की फिराक में था लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया. मोनू ने पुलिस को बताया है कि उसे इस बारे में नहीं पता कि उसकी बीवी भाग कर कहां गई है. पुलिस के मुताबिक लक्ष्मी की बॉडी पर 7 जगह गहरे जख्म के निशान पाए गए हैं, गर्दन पर धारदार हथियार के घाव भी पाए गए हैं. साथ ही लक्ष्मी की एक उंगली भी कटी हुई है, चेहरे से लेकर पूरे शरीर पर जख्म के गहरे निशान हैं. पुलिस अब मोनू की बीवी पूजा की सरगर्मी से तलाश कर रही है.

    और पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜