'सीमा हैदर सचिन को छोड़कर किसी और के साथ जा सकती है', पाकिस्तान से पति गुलाम हैदर का बयान

ADVERTISEMENT

'सीमा हैदर सचिन को छोड़कर किसी और के साथ जा सकती है', पाकिस्तान से पति गुलाम हैदर का बयान
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

सीमा हैदर फिर विवादों में

point

पति गुलाम हैदर ने लगाए नए आरोप

point

अब क्या करेगी सीमा?

आदर्श गर्ग की रिपोर्ट

Seema Haider Ghulam Haider News: गुलाम हैदर फिर सीमा हैदर पर भड़का है। गुलाम हैदर ने कहा है कि सीमा हैदर सचिन को छोड़कर किसी और के साथ जा सकती है। उसने भारत सरकार से गुजारिश की है कि उन्हें सीमा पर नजर रखनी चाहिए, बल्कि उसे जेल भेज देना चाहिए। इसे लेकर गुलाम हैदर ने एक वीडियो भी जारी किया है। गुलाम हैदर ने कहा है कि- "सीमा और उसके साथी जिस तरह से भारत में खुलेआम घूम रहे हैं, वो ठीक नहीं है। भारत की सरकार को इस तरफ ध्यान देना चाहिए। सीमा एक खतरा है, ये समझने की जरूरत है। भारत की अवाम और अदालत से भी मैं साफ कह रहा हूं कि अगर आपने सीमा पर लगाम नहीं कसी तो ये कुछ भी कर सकती है।" 

"सीमा मेरे बच्चों के साथ ज्यादती कर रही है"- गुलाम

गुलाम ने कहा- "भारत में मेरे बच्चे बीमार हैं और उनके साथ ज्यादती हो रही है। भारत सरकार को मेरी मदद करनी चाहिए। मैं कानूनी तौर पर बच्चों की वापसी की कोशिश में लगा हूं लेकिन अभी काम नहीं बन रहा है। मैं समझता हूं कि लोग इंसानियत का साथ देंगे और सीमा को जेल जाने से कोई नहीं रोक पाएगा।"

ADVERTISEMENT

क्या था पूरा मामला?

साल 2020 में पाकिस्तान की कराची निवासी और चार बच्चों की मां सीमा हैदर की दोस्ती PUBG गेम के जरिए ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा से हो गई थी। फिर दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ और 10 मार्च को वो दोनों पड़ोसी देश नेपाल में मिले। सीमा ने दावा किया कि उस दौरान दोनों ने मंदिर में शादी भी की, लेकिन तब वो वापस अपने-अपने देश लौट गए। सीमा पिछले साल मई महीने की 10 तारीख को अपने चारों बच्चों के साथ पाकिस्तान के कराची शहर से शारजाह पहुंची थी। इसके बाद वो यहां से फ्लाइट के जरिए काठमांडू पहुंची। काठमांडू से पोखरा का सफर उसने एक प्राइवेट गाड़ी में किया। इसके बाद पोखरा से दिल्ली के लिए उसने बस की सवारी की। रास्ते में ही नोएडा में सचिन उसका इंतजार कर रहा था। 28 घंटे बाद पिछले साल 13 मई को सीमा नोएडा पहुंची थी। फिर सचिन उसे रबूपुरा इलाके में ले गया। यहां दोनों ने किराए का एक घर लिया और आराम से रहने लगे। बाद में 4 जुलाई के दिन सचिन और सीमा को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, दोनों कोर्ट से जमानत पर अभी रिहा हैं। गुलाम हैदर सीमा का पति है, जो दुबई में रहता है। सीमा ने आरोप लगाया था कि गुलाम हैदर उसे प्रताड़ित करता था। इस वजह से उसने गुलाम हैदर को छोड़ नेपाल के रास्ते सचिन के पास भारत आने का फैसला किया। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜