राजस्थान में पहले प्यार, शादी और फिर मौत का नंगा नाच, प्रेमी से हैवान बना पति, पौने दो साल बाद हुआ हत्याकांड का खुलासा

ADVERTISEMENT

राजस्थान में पहले प्यार, शादी और फिर मौत का नंगा नाच, प्रेमी से हैवान बना पति, पौने दो साल बाद हुआ ...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान में एक कातिल पति, जिसने बेरहमी से अपनी पत्नी की हत्या कर दी. उसके बाद बड़ी ही आसानी से पुलिस को गुमराह कर दिया था. जिसके बाद अब आखिरकार पुलिस ने उसके गिरेबान तक पहुंच ही गई। दरअसल, राजस्थान के सीकर में एक पति ने पौने 2 साल पहले अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव को गड्डे में फेंक दिया था और पुलिस को गुमराह करता रहा. उसने पुलिस को अपनी पत्नी की गुमशुदगी और अपहरण की रिपोर्ट लिखवाई थी.

जनवरी 2013 में की थी लव मैरिज

मृतक महिला सीकर की रहने वाली सुनयाना तिवाड़ी (26) साल और पति जीवणराम जाखड़(45) का है. जीवणराम ने बताया कि उसकी और सुनयना की साल 2012 में पहली बार मुलाकात हुई थी. जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चला. जिसके बाद जनवरी 2013 में दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली. जबकि जीवणराम ने बताया कि वह पहले से शादीशुदा था और उसकी पहली पत्नी से तीन बच्चे है. साथ ही उसके सुनयना से भी उसके दो बच्चे हैं. जीवणराम बीए पास है और किसी दंत चिकित्सक के पास काम करता है.

आरोपी ने कुबुल किया जुर्म

आरोपी ने बताया कि उसने 12 फरवरी 2022 को सुनयना को मौत के घाट उतार दिया था. चरित्र पर पति शक करता था. उसने बताया पत्नी की हत्या के बाद उसके शव को बोरी में डाल दिया. जिसके बाद उसने शव को बोरी में डाला और बाइक के पीछे बांधकर रात के अंधेरे में सीकर से नवलगढ़ ले गया. जिसके बाद शव को गहरे गड्डे में फेंक दिया. सुनसान इलाका होने के कारण न तो किसी को पता चला और न ही शव के सड़ने गलने पर बदबू फैलने का पता चला. जिसके बाद पुलिस 27 अक्टूबर को वहां पहुंची. वहां पुलिस को सुनयना के शव को कंकाल मिल गया. जिसके बाद पुलिस ने कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी को कोर्ट में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है. जहां पुलिस आरोपी से पुछताछ में जुट गई है.

ADVERTISEMENT

इस तरह पकड़ा गया आरोपी

उद्योग नगर थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह देगड़ा ने बताया कि सीकर की रहने वाली सुनयना तिवाड़ी फरवरी 2022 में गायब हो गई थी. जिसके बाद उसके पति ने 8 दिसंबर 2022 को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उसने बताया कि उसकी पत्नी सुनयना तिवाड़ी 12 फरवरी 2022 से लापता है. उसने काफी तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला.  उसके बाद उसने पांच जून 2023 को फिर एक रिपोर्ट करवाई. जिसमें उसने बताया कि उसकी पत्नी को कोई भगा ले गया है. इस पर पुलिस ने सुनयना की तलाश शुरू की. लेकिन फिर भी उसका कुछ पता नहीं चल पाया. इस बीच आरोपी मासूम बनकर लगातार पुलिस से उसके बारे पूछताछ करता रहता था. वहीं उसकी मासूमियत देखकर परिजनों को भी उस पर कभी शक नहीं हुआ. पुलिस ने अगस्त 2023 के बाद इस मामले की नए सिरे से जांच शुरू की. जीवणराम के परिचितों और अन्य लोगों से पूछताछ की तो पुलिस के शक की सुई उस पर जाकर अटक गई. इस पर पुलिस ने जीवणराम से सख्ती से पूछताछ की. उसमें वह टूट गया और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜