पति को ब्लैकमेल करती बीवी का वीडियो हुआ लीक, देखोगे तो हंसी नहीं रोक पाओगे

ADVERTISEMENT

पति को ब्लैकमेल करती बीवी का वीडियो हुआ लीक, देखोगे तो हंसी नहीं रोक पाओगे
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

पति-पत्नी की अजब-गजब लड़ाई

point

पत्नी ने उड़ाईं पति की धज्जियां

point

पति को जलील कर बनाया वीडियो

Husband Wife dispute: किसी ने सही कहा है कि बीवी जो कहे वो सब सही है, बिना अपना दिमाग लगाए हां में हां मिला देनी चाहिए वरना हाल कुछ ऐसा होगा जैसा इस महिला ने अपने पति का किया है. कुल मिला कर वो जमाने लद गये जब पत्नियां पतियों को परमेश्वर का दर्जा देती थीं. इस घोर कलयुग में पत्नियां पतियों से दस कदम आगे हैं फिर चाहे बात काम करने की हो या फिर काम बिगाड़ने की. इसकी जीती जागती मिसाल है ये महिला जो अपने पति को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही. इस वीडियो को देखने के बाद तो कई लोगों का कहना है कि भई ऐसी बीवी होने से अच्छा है कि मर्द कुंवारा ही रहे. पति ने भी बीवी के सब सितम सहते हुए होंठ सी लिए और गुस्से पर काबू पाते हुए ये वीडियो बना डाली जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

बीवी बोलती रही और पति रिकॉर्ड करता रहा

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ये महिला अपने पति को किस किस तरह से जलील कर रही है. वो पति को गालियां भी दे रही है. कमाल की बात ये है कि जहां पति पत्नी को गालियां देते शूट कर रहा है वहीं पत्नि भी लगातार उसका वीडियो बना रही है. महिला पहले तो फोन का कैमरा ऑन करती है और फिर शुरू हो जाती है धारा प्रवाह अपने पति को गालियां देने. पत्नी फुल ऑन पति की इज्जत की धज्जियां उड़ाती रहती है. मगर पति चाह कर भी खामोश रहता है क्योंकि वो इस वीडियो को पत्नी के खिलाफ सबूत के तौर पर इस्तेमाल करना चाहता था. ये महिला बार-बार अपने पति को कहती है कि तू मर्द नहीं किन्नर है. हैरानी की बात ये है कि महिला बहुत ही खुश होकर वीडियो बना रही है, वीडियो बनाते हुए वो गाना भी गाती है मगर  पति को बेइज्जत करने में कोई कसर नहीं छोड़ती. 

कैमरा ऑन कर उड़ाईं पति की धज्जियां

वीडियो में महिला आरोप लगाती है कि उसका पति उसे मारता है. वो कैमरा ऑन करके अपने पति को चुनौती देती है कि हिम्मत है तो कैमरे के आगे उस पर हाथ उठाए. लेकिन पति वीडियो में शांत बने रहकर बस पत्नी की वीडियो बनाता रहता है. मगर इतना जलील होने के बाद और इतनी गालियां सुनने के बावजूद पति को गुस्सा क्यों नहीं आया? पत्नि के इल्जाम और गालियां वो चुपचाप क्यों सुनता रहा? क्या वो सच में पत्नी के साथ मारपीट करता है इसलिए चुप है या अब उसके लिए गालियां सुनना आम बात हो गई है? इन सवालों का जवाब देना मुश्किल है क्योंकि आज के दौर में एकतरफा कहानी सुनकर या देख कर किसी भी नतीजे तक पहुंचा नहीं जा सकता.

ADVERTISEMENT

Wife and Husband Dispute
Wife and Husband Dispute

लोगों ने कहा ऐसी बीवी से तौबा

सोशल मीडिया एक्स पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अब पति-पत्नी के बीच ऐसा क्या हुआ कि पत्नी उसे इस कदर गालियां सुना रही है ये समझ पाना तो बेहद ही मुश्किल है. लेकिन अगर बात करें सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट्स की तो ज्यादातर पुरुष यही कहते दिखाई दिये कि भगवान ऐसी पत्नी किसी को ना दे. इतनी गालियां देने वाली पत्नी जो पति के साथ-साथ पति के घरवालों को भी अपने झगड़े में घसीट रही है. जाहिर सी बात है कोई भी ऐसी महिला को बर्दाश्त नहीं कर पाएगा. अब बात करें महिला पक्ष की तो कुछ महिलाओं का कहना है कि उसके पति ने जरूर कुछ ऐसा किया होगा जिसकी वजह से महिला अपने पति की बेइज्जती कर वी़डियो बना रही है. महिलाओं का कहना है कि किसी भी पति को ये हक नहीं कि वो अपनी पत्नी को प्रताड़ित करे और ऐसी हरकत करने के लिये मजबूर करे.

    और पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜