सुखदेव सिंह हत्याकांड में एक आरोपी गिरफ्तार, गोगामेड़ी की हत्या की साजिश में शामिल था रामवीर, शूटर्स को दिया लॉजिस्टिक सपोर्ट

ADVERTISEMENT

सुखदेव सिंह हत्याकांड में एक आरोपी गिरफ्तार, गोगामेड़ी की हत्या की साजिश में शामिल था रामवीर, शूटर्...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

जयकिशन शर्मा की रिपोर्ट

Rajasthan Crime News: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। साजिशकर्ताओं में शामिल एक आरोपी रामवीर को पुलिस  ने धर दबोचा है। 23 साल का रामवीर महेन्द्रगढ़ हरियाणा का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दो शूटर्स नितिन फौजी व रोहित राठौड़ ने अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या की थी। रामवीर ही वो शख्स है जिसने नितिन फौजी को जयपुर में पूरी व्यवस्था उपलब्ध करवायी थी।

साजिशकर्ताओं में शामिल एक आरोपी रामवीर 

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त कैलाष चन्द्र बिश्नोई ने बताया कि रामवीर, शूटर नितिन फौजी का घनिष्ठ दोस्त है। रामवीर सिंह व नितिन फौजी के गाँव आस पास है तथा दोनों आरपीएस स्कूल में कक्षा 12वीं में एक साथ पढ़े हुए है। 12वीं पास करने के बाद नितिन फौजी वर्ष 2019-20 में सेना में भर्ती हो गया। नितिन फौजी ने इस फरारी के दौरान अपने दोस्त रामवीर को दिनांक 19 नवंबर को को जयपुर भेजा।

ADVERTISEMENT

शूटर्स को दिया लॉजिस्टिक सपोर्ट  

आरोपी रामवीर ने नितिन फौजी की जयपुर में होटल और अपने परिचित के फ्लैट पर रूकवाने की व्यवस्था की थी। वारदात की बाद अजमेर रोड से नितिन फौजी व रोहित राठौड़ को मोटरसाईकिल पर लेकर बगरू टोल प्लाजा से आगे नागौर डिपो की राजस्थान रोड़वेज बस में बैठाकर फरार करवाया था। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜