होटल बेबीलोन में BJP नेता की भतीजी की हत्या, होटल रुम में गर्लफ्रेंड की लाश, रेलवे ट्रैक पर बॉयफ्रेंड की सिरकटी लाश!

ADVERTISEMENT

होटल बेबीलोन में BJP नेता की भतीजी की हत्या, होटल रुम में गर्लफ्रेंड की लाश, रेलवे ट्रैक पर बॉयफ्रेंड की सिरकटी लाश!
social share
google news

Raipur: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के गंज थाना पुलिस अफसरों को सुबह करीब 6 बजे पीसीआर कॉल मिली कि उरकुरा रेलवे स्टेशन ट्रैक के पास एक युवक की सिरकटी लाश मिली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो समझ में गया कि युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी की है। पुलिस ने युवक के शव को पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने युवक की पहचान अंबिकापुर निवासी विशाल गर्ग के रूप में की। अभी पुलिस विशाल की मौत का राज जानने की कोशिश में लगी थी कि पुलिस को रायपुर के बेबीलोन होटल के कमरे में एक लड़की की लाश पड़ी है।

बेबीलोन होटल में BJP नेता की भतीजी की लाश

ये होटल रायपुर रेलवे स्टेशन के नजदीक है। होटल में लाश मिलने की खबर पर जिले के बड़े अधिकारी मौका ए वारदात पर रवाना हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने रूम नंबर 416 में देखा कि फर्श पर एक लड़की की लाश पड़ी थी। ये शव अर्धनग्न हालत में था। पुलिस अफसरों ने होटल के रिकार्ड खंगाले तो पता चला कि मरने वाली लड़की का नाम वाणी गोयल था जो कि अंबिकापुर की रहने वाली थी। जांच मे ये भी पता चला कि मृतक युवती के गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी। 

रेलवे ट्रैक पर ब्वॉयफ्रेंड का मिला सिर कटा शव

पुलिस जांच में पता चला कि वाणी ने होटल में 6 जून को चेक-इन किया था। वो अपने बॉयफ्रेंड विशाल के साथ होटल आई थी। जी हां वो ही विशाल जिसकी लाश पुलिस को उरकुरा रेलवे स्टेशन ट्रैक पर मिली थी। यहां पुलिस अफसरों को समझते देर नहीं लगी कि बॉयफ्रेंड ने पहले किसी बात को लेकर होटल में गर्लफ्रेंड का कत्ल किया और फिर ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। होटल में पहुंची पुलिस को वाणी की लाश के पास से एक डोरी और चाकू भी मिले। 

ADVERTISEMENT

वाणी ने बुक किया था होटल रुम

वाणी और विशाल दोनों ही अंबिकापुर के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि दोनों का आपस में प्रेम संबंध था। जांच के दौरान ये भी पता चला कि वाणी गोयल सूरजपुर के भाजपा जिलाध्यक्ष बाबूलाल गोयल की भतीजी थी। बताया जा रहा है कि युवती कुछ दिनों से लापता थी। परिजनों को जब पता चला कि युवती रायपुर में है तो उन्होंने गुमशुदगी की शिकायत रायपुर के सरस्वती नगर थाने में दर्ज कराई थी। अभी पुलिस और परिजन वाणी की तलाश में जुटे थे कि उसका शव बेबीलोन के कमरे में मिल गया। बेटी की लाश की खबर लगी तो आक्रोशित परिजन होटल पहुंचे और वहां तोड़फोड़ की।

कत्ल और खुदकुशी में उलझी पुलिस

परिजनों का आरोप है कि बेटी को खोजते हुए वो लोग होटल पहुंचे थे पर होटल के कर्मचारियों ने लड़की के बारे में किसी तरह की कोई जानकारी उन्हें नहीं दी। पुलिस ने होटल के सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो पता चला कि दोनों ने शनिवार की दोपहर 1.39 मिनट पर होटल में चिकइन किया था। युवती ने ही होटल का कमरा बुक किया था। जिसके बाद शाम 6 से 7 बजे के बीच युवक सीसीटीवी फुटेज में अकेले होटल से बाहर निकलता दिख रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ADVERTISEMENT

    और पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜