बीजेपी नेता के बेटे अभिनव सिंह पर बुजुर्ग से मारपीट का आरोप, सीसीटीवी वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

बीजेपी नेता के बेटे अभिनव सिंह पर बुजुर्ग से मारपीट का आरोप, सीसीटीवी वीडियो वायरल
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

बीजेपी नेता के बेटे पर बुजुर्ग से मारपीट का आरोप

point

पूरी घटना हुई सीसीटीवी में रिकॉर्ड

point

अभिनव सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग

Bijnor: यूपी के बिजनौर में एक बुजुर्ग दंपत्ति पर हुए हमले की तस्वीरें परेशान करने वाली हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक शख्स घर के दरवाजे पर बैठे एक बुजुर्ग को धमकी दे कर कहीं चलने को कह रहा है, साथ ही ये भी कह रहा है कि बुजुर्ग को वहां पहुंच कर उसके कहे मुताबिक माफी मांगनी पड़ेगी। सीसीटीवी कैमरे में वीडियो के साथ-साथ इस शख्स की आवाज भी रिकॉर्ड हुई है। जिसमें साफ सुनाई दे रहा है कि चश्मा पहने और बैग टांगे ये शख्स धमकी भरे लहजे में बुजुर्ग से कह रहा है "बोल मत, शांति से खड़ा रह.. कपड़े पहन और उनसे जाकर माफी मांग। दस तक गिनुंगा। मगर धमकी के बावजूद बुजुर्ग उसके साथ जाने से इंकार कर देता है। वो कहता है कि "मैं अभी नहीं चल सकता। मुझे काम है।" इतना सुनते ही ये शख्स आपे से बाहर हो जाता है और बुजुर्ग से एक बार फिर धमकी देकर पूछता है- "अभी नहीं चलेगा?” जब बुजुर्ग इंकार में सिर हिलाता है तो ये शख्स बुजुर्ग के चेहरे पर जोरदार तमाचा मार देता है।

बीजेपी नेता के बेटे पर बुजुर्ग पर हमले का आरोप

ये तस्वीरें हैं बिजनौर के बीजेपी नेता और नगर चेयरमैन बीरबल सिंह के बेटे अभिनव सिंह की। बताया जा रहा है कि अभिनव का इस रिटायर्ड बैंक मैनेजर से किसी मामूली बात को लेकर विवाद हुआ था जिसे अभिनव ने अपनी नाक का सवाल बना लिया। वो बीते कई दिनों से उन पर माफी मांगने का दबाव डाल रहा था जबकि बुजुर्ग इसके लिये तैयार नहीं थे। इतनी सी बात पर अभिनव ने अपने पिता समान, 70 साल के बुजुर्ग पर तमाचों की बौछार कर दी। अभिनव ने जब बुजुर्ग पर हमला किया तो तमाचे की आवाज सुनकर बुजुर्ग की पत्नी बाहर आ जाती हैं। अभिनव उनकी ओर भी लपकता है। इतने पर भी बुजुर्ग उसे "बेटा" कह कर संबोधित करते हैं और उससे अपनी पत्नी को बख्श देने के लिये कहते हैं। पत्नी को भी घर के भीतर जाने का इशारा करते हैं। मगर पति पर हुए हमले को देख कर तैश में आई पत्नी जब अभिनव से सवाल करती हैं तो बुजुर्ग पत्नी से उसके "मुंह नहीं लगने" को कहता है। इतना सुनते ही अभिनव सिंह एक बार फिर बुजुर्ग पर हाथ उठा देता है। साथ ही महिला को धमकाते हुए उसे उसके "औरत" होने का एहसास कराता है। बुजुर्ग के विरोध करने पर ये शख्स एक बार फिर उसे तमाचा मार देता है। शोर सुनकर मौके पर पड़ोसी भी पहुंच जाते हैं और अभिनव को रोकने की कोशिश करते हैं। इसके बावजूद चलने से पहले अभिनव एक बार फिर बुजुर्ग पर हाथ उठा देता है।

पिता की उम्र के बुजुर्ग पर उठाया हाथ

बिजनौर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग दंपत्ति पर हमला करने वाला शख्स बीजेपी नेता और बिजनौर नगर से चेयरमैन डॉ. बीरबल सिंह का बेटा अभिनव सिंह है। जो 70 साल के एक रिटायर्ड बैंक मैनेजर और उनकी पत्नी पर हमलावर हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स के हजारों कमेंट्स आ रहे हैं जिसमें लोग यूपी पुलिस और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बीजेपी नेता के बेखौफ और बेअंदाज बेटे की कारस्तानी पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। कई यूजर्स ये भी पूछ रहे हैं कि इस शख्स के घर पर बुलडोजर कब चलेगा।

ADVERTISEMENT

सोशल मीडिया पर सख्त कार्रवाई की मांग

बिजनौर में हुई इस घटना पर समाजवादी पार्टी के एक्स हैंडल से हुई पोस्ट में सवाल किया गया है- “कहां सो रहे हैं सीएम योगी? क्या पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष से एनओसी ले रही है? शर्म कर लें सीएम योगी कि उनके संरक्षण में यूपी जंगलराज बन चुका है और यूपी में गुंडे बदमाशों को सीएम योगी का सीधा संरक्षण प्राप्त है और गुंडे बदमाश आमजन को मार रहे ,पीट रहे ,इज्जत लूट रहे ,डकैती लूटपाट कर रहे हैं"

पुलिस ने दर्ज किया मामला, कार्रवाई का इंतजार

फिलहाल बुजुर्ग दंपत्ति पर हमले का वीडियो वायरल होते ही बिजनौर पुलिस ने घटना का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है। हमले के पीछे मकसद क्या था और दोनों पक्षों के बीच विवाद की वजह क्या थी ये पुलिस की जांच के बाद ही साफ हो पाएगा। पर इस बीच वीडियो के वायरल होने के बाद लोग बुजुर्ग पर हमले की इस वारदात को लेकर पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜