Pit Bull Dog ने वकील साहब का Private Part नोच लिया, दीवार के पास 'हल्का' होना पड़ गया 'भारी'

ADVERTISEMENT

Pit Bull Dog ने वकील साहब का Private Part नोच लिया, दीवार के पास 'हल्का' होना पड़ गया 'भारी'
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

ब्लॉक प्रमुख के घर पर मिलने पहुँचे थे वकील

point

घर के बाहर दीवार के पास किया कुत्ते ने हमला

point

लखनऊ मेडिकल कॉलेज में चल रहा है इलाज

Barabanki, UP: यूपी के बाराबंकी से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जहां पिटबुल डॉग (Pit Bull Dog) ने खुले में टॉयलेट कर रहे एक शख्स पर हमला कर दिया. पिटबुल ने शख्स का प्राइवेट पार्ट काट लिया. खून से लथपथ शख्स को लखनऊ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. फिलहाल, उसका इलाज जारी है. मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

हल्का होना पड़ गया भारी

दरअसल ये वाकया है 16 जुलाई का। बाराबंकी के कोतवाली इलाके में विकास भवन के पास रहने वाले एक वकील किसी के तेरहवीं कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद घर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि घर लौटते समय वकील साहब आवास विकास कॉलोनी में दरियाबाद के ब्लॉक प्रमुख आकाश पांडेय के घर पर उनके पिता से मिलने की गरज से रुक गए थे। तभी उन्हें कुछ भारी भारी पन लगा तो सोचा थोड़ा हल्का हो लेते हैं। बस इसी गरज में वो वहीं ब्लॉक प्रमुख के घर की दीवार के पास खाली जगह पर हल्के होने लगे। 

Pit Bull Dog ने पकड़ लिया Private Part

अब पता नहीं वकील साहब की किस्मत खराब थी या ब्लॉक प्रमुख के घर के नौकरों की लापरवाही मगर वकील साहब को हल्का होते हुए ब्लॉक प्रमुख के घर में पले तेज तर्रार और भारी भरकम पिटबुल (Pit Bull Dog) ने देख लिया। इससे पहले वकील साहब पूरी तरह से फारिग हो पाते, पिटबुल उनके पास पहुँच गया। वकील साहब ने जैसे ही पिटबुल को वहां से भगाना चाहा तो उसने लपक कर वकील साहब का प्राइवेट पार्ट ही पकड़ लिया और उसे बुरी तरह से नोंच खाया। 

ADVERTISEMENT

प्राइवेट पार्ट विहीन

जब तक आस पड़ोस के लोग और घर का नौकर बाहर आकर उस दमदार खूंखार कुत्ते को पकड़ पाते तब तक तो उसने कांड कर दिया। वकील साहब को प्राइवेट पार्ट विहीन बना दिया। लोगों ने फौरन उस पिटबुल को पकड़कर उनसे दूर किया और बुरी तरह से लहुलुहान हो गए वकील साहब को फौरन से पेश्तर नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया। वकील साहब की हालत देखकर अस्पताल में मौजूद डॉक्टर भी घबरा गया। उसे जब कोई इलाज ही नहीं सूझा तो मरहम पट्टी करके वकील साहब को फौरन लखनऊ जाने की सलाह देकर उन्हें लखनऊ के अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। 

मना किया पर वकील साहब नहीं माने

चश्मदीदों के मुताबिक वकील साहब को दीवार के पास हल्के होने के लिए मना किया गया था क्योंकि लोग जानते थे कि आसपास ही पिटबुल भी घूमता रहता है। लेकिन वकील साहब को बहुत जल्दी थी और प्रेशर बर्दाश्त नहीं हो रहा था। लिहाजा उन्होंने सबकी बातों को नज़र अंदाज करके अपनी मर्जी की करनी चाही। और उनके साथ ये हादसा हो गया। ताजा जानकारी ये मिली है कि वकील साहब को लखनऊ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

ADVERTISEMENT

पहला नहीं है डॉग अटैक

गौरतलब है कि जिले में डॉग अटैक का यह कोई पहला वाकया नहीं है। इससे पहले पुलिस लाइन में एक पुलिसकवासे के घरवालों पर आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया था। सिपाही गौरव तिवारी ने बताया कि जनवरी महीने में पुलिस लाइन परिसर में उनके 2 साल के बेटे को पांच खूंखार आवारा कुत्ते झाड़ियों में घसीट कर ले गए और बुरी तरह नोंच डाला। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜