मां ने मरने से बचाया, मालकिन के खाने में Slow Poison मिला रही थी नौकरानी, हमेशा रहती आंखों में नींद, ऐसे खुला राज

ADVERTISEMENT

मां ने मरने से बचाया, मालकिन के खाने में Slow Poison मिला रही थी नौकरानी, हमेशा रहती आंखों में नींद, ऐसे खुला राज
social share
google news

Agra News: आगरा के थाना सिकंदरा क्षेत्र में रहने वाली शिवांगिनी नामक महिला ने अपनी नौकरानी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. शिवांगिनी का कहना है कि उनकी नौकरानी उन्हें खाने में धीमा जहर या नशे की दवा मिलाकर दे रही थी, जिससे वह लगातार नींद में रहती थीं और उनकी भूख भी बंद हो गई थी. जब यह संदेह हुआ और पूछताछ की गई, तो नौकरानी ने काम पर आना बंद कर दिया. पुलिस ने शिवांगिनी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

धीमा जहर देने का आरोप

शिवांगिनी के पति आलोक कुमार एक सरकारी अधिकारी हैं और उनके दो बच्चे हैं. पुलिस को बताया गया कि पिछले 5 सालों से पदमा नामक महिला उनके घर में खाना बना रही थी. लेकिन, पिछले कुछ दिनों से शिवांगिनी की तबियत खराब हो रही थी. उन्होंने दवाइयाँ लीं, पर कोई सुधार नहीं हुआ. बीते एक महीने से स्थिति और बिगड़ गई, जिससे वह अधिकतर समय नींद में रहने लगीं, भूख खत्म हो गई और खाने पर उल्टी होने लगी. उन्हें पेट दर्द, चक्कर और हाथ-पैरों में कंपन भी महसूस होने लगा.

पिछले एक महीने से तबियत बिगड़ने लगी

जब शिवांगिनी की मां उनकी देखभाल के लिए लखनऊ से आईं, तो उन्होंने नौकरानी की हरकतों पर नज़र रखी. नजर रखने के लिए घर में CCTV कैमरा लगाया था. एक दिन जब संदेह हुआ तो उन्होंने नौकरानी से खाने में क्या मिलाने का सवाल किया. नौकरानी घबरा गई और बिना कुछ बताए घर से चली गई. इसके बाद उसने फोन पर पुलिस से शिकायत करने की धमकी दी, लेकिन अब वह संपर्क में नहीं है. साजिश में सिर्फ मोहरा बनाया गया हो सकता है.

ADVERTISEMENT

मां की देखरेख में हुआ संदेह

पुलिस मामले की जांच कर रही है और नौकरानी का वेरिफिकेशन नहीं कराया गया था. डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि शिकायतकर्ता के पति और बच्चों को कोई समस्या नहीं हुई है. पुलिस मेडिकल रिपोर्ट भी लेगी और परिवार के सदस्यों से भी पूछताछ की जाएगी. इसके साथ ही, नौकरानी और परिवार के अन्य सदस्यों की कॉल डिटेल्स की भी जांच की जाएगी.

नौकरों के वेरिफिकेशन की अपील

डीसीपी सिटी सूरज राय ने नागरिकों से अपील की है कि वे अपने घरों में काम करने वाले नौकरों का पुलिस वेरिफिकेशन जरूर कराएं। शहर में पहले भी नौकरों की गलत हरकतें सामने आ चुकी हैं. सत्यापन के लिए थाना स्तर पर पहले से व्यवस्था की गई है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜