Ahmedabad: बहन को किया परेशान तो भाई ने थार से कॉलेज का गेट ही तोड़ दिया, दो गुटों में चले लाठी-डंडे! वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

Ahmedabad: बहन को किया परेशान तो भाई ने थार से कॉलेज का गेट ही तोड़ दिया, दो गुटों में चले लाठी-डंडे! वीडियो वायरल
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

थार से कॉलेज का गेट ही तोड़ दिया

point

दो गुटों के बीच जमकर हुई मारपीट

point

पुुलिन ने दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज किया

अतुल तिवारी के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Ahmedabad News: अहमदाबाद के शेला स्थित शांति बिजनेस स्कूल में गणेश स्थापना के बाद छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इसका वीडियो भी वायरल है। पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है। 

क्या दिख रहा है वीडियो में?

वीडियो में देखा जा सकता है कि थार चालक शांति बिजनेस स्कूल का दरवाजा तोड़कर थार लेकर अंदर घुस गया। इसके बाद थार दीवार से टकराई और आसपास भारी नुकसान हुआ। दोनों गुटों के बीच लाठी-डंडे और लोहे के रोड से झड़प हुई। (There was a fierce fight between two groups at Shanti Business School in Shela, Ahmedabad) 

ADVERTISEMENT

'तुम जूनियर हो, हम ऐसे ही बात करेंगे'

अहमदाबाद के बोपल में रहने वाली प्राची पटेल शेला के शांति बिजनेस स्कूल में पीजीडीएम (PGDM) में पोस्ट-ग्रेजुएशन की First Year में पढ़ती है। प्राची पटेल की ओर से बोपल थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि वह अपने दोस्त अदनान और समरप्रीत के साथ कॉलेज की दूसरी मंजिल पर गैलरी में खड़ी थी। कॉलेज के हॉस्टल में रहने वाले यश पानेरी और उसके दोस्त ने उसे कहा - यहां से नीचे उतरो, यहां से निकल जाओ। प्राची ने यश से पूछा कि वह इस तरह क्यों बात कर रहा है तो यश और उसके दोस्तों ने कहा - तुम जूनियर हो, हम ऐसे ही बात करेंगे, तुम क्या करोगी?

इस घटना के बाद प्राची अपने घर पहुंची और अपने पिता गौतम और भाई ध्रुविल को कॉलेज में हुई घटना के बारे में बताया। इसके बाद तीनों थार कार से कॉलेज पहुंचे। तीनों ने यश को मिलने के लिए गेट पर बुलाया। यश अपने दोस्तों के साथ कॉलेज के गेट पर आया। इसके बाद दोनों गुटों में मारपीट शुरू हो गई। प्राची, उसके पिता गौतम और भाई ध्रुविल कार में जा रहे थे, तभी कार दीवार से टकरा गई। प्राची के पिता गौतम बेहोश हो गए, लेकिन यश, विश्वजीत अपने आठ दोस्तों के साथ लकड़ी और स्टूल लेकर आए और ध्रुविल की पिटाई कर दी। प्राची के पिता के दोस्त के बेटे रवि पटेल पर भी ईंट से हमला किया गया। इसी बीच कॉलेज संचालिका के पति वहां आ गये और मामला शांत करवाया।

ADVERTISEMENT

यश ने पुलिस में FIR दर्ज करवाई

यश पानेरी ने पुलिस में की गई शिकायत में कहा - हमारे कॉलेज में गणेश स्थापना कार्यक्रम था, वहां पर एक ब्रिज बना हुआ था। प्राची और उसके दोस्त वहा खड़े थे। जब मैंने उसे वहां से हटने के लिए कहा तो प्राची ने गाली-गलोच करके हमें देख लेने की धमकी दी थी। उस रात प्राची, उसके पिता गौतम, उसका भाई ध्रुविल और रवि पटेल कॉलेज आए और हमसे मारपीट की। सिक्योरिटी गार्ड ने इन चारों को गेट के बाहर किया तो मुझे धमकी दी कि अगर तुम बाहर नहीं आओगे तो हम अंदर आ जायेंगे। प्राची की कार थार कॉलेज में अंदर थी तो बाद में वे उसे लेने आए और गंदे तरीके से गाड़ी चलाकर कुछ लोगों को घायल किया। यश पानेरी ने शिकायत में कहा है कि ध्रुविल फिर थार लेकर वापस आया और कॉलेज का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गया। थार दीवार से टकरा गई और प्राची का भाई ध्रुविल और उसके पिता गौतम घायल हो गए। 

ADVERTISEMENT

क्या कहा पुलिस ने ?

अहमदाबाद के बोपल पुलिस थाने के पी आई ( PI) बीटी गोहिल ने कहा - कॉलेज में गणेशोत्सव को लेकर दो समूहों के बीच रात में झगड़ा हुआ। दोनों समूहों द्वारा क्रॉस FIR दर्ज करवायी गई है। कॉलेज की छात्रा प्राची के पिता गौतम और कॉलेज के छात्र यश और विश्वजीत को गिरफ्तार कर लिया गया है। करीब 12 लोग घायल हैं। छात्रा के भाई ध्रुविल समेत कुछ घायल छात्रों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜