बदलापुर यौन शोषण के आरोपी ने पुलिस Van में रिवॉल्वर छीनकर फायरिंग की, जवाबी कार्रवाई में Police ने किया Encounter

ADVERTISEMENT

बदलापुर यौन शोषण के आरोपी ने पुलिस Van में रिवॉल्वर छीनकर फायरिंग की, जवाबी कार्रवाई में Police ने किया Encounter
social share
google news

Badlapur Akshay Shinde Encounter: मुंबई के बदलापुर स्कूल में मासूम बच्चियों के साथ हुए शोषण के मामले में गिरफ्तार आरोपी अक्षय शिंदे ने पुलिस हिरासत में बड़ी वारदात को अंजाम दिया। जब पुलिस अक्षय शिंदे को तलोजा जेल से ला रही थी, तभी उसने अचानक पुलिस की गाड़ी में पुलिस का ही हथियार छीन लिया। इसके बाद शिंदे ने 3 से 4 राउंड फायरिंग की, जिसमें पुलिस अधिकारी घायल हो गए। इस अप्रत्याशित हमले ने पुलिस बल को हिला कर रख दिया।

आरोपी ने पुलिस की रिवॉल्वर छीन की फायरिंग

फायरिंग की इस घटना के जवाब में पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें अक्षय शिंदे को गोली लगी। गंभीर रूप से घायल शिंदे को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां थोड़ी ही देर बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस अब इस पूरे मामले की सिरे से जांच कर रही है, जिसमें आरोपी द्वारा पुलिस की सुरक्षा को तोड़ने और हमला करने की कोशिश की गई। चूंकि मामला पुलिस कस्टडी में मौत का है लिहाजा पूरे मामले की मेजिस्टीरियल इन्क्वारी होनी भी तय है।

क्या है पूरा मामला?

ADVERTISEMENT

लड़कियों के अभिभावकों ने सामाजिक कार्यकर्ताओं की मदद से बादलपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई. दो दिन बाद शुक्रवार 16 अगस्त की देर रात मामला दर्ज किया गया. आरोपी को 17 अगस्त को गिरफ्तार किया गया. आरोपी अक्षय की नियुक्ति 1 अगस्त को ही स्कूल में कॉन्ट्रैक्ट पर हुई थी। बच्चियां आरोपी को दादा कहकर बुलाती थीं। पुलिस पूछताछ में पता चला कि बच्ची उसे दादा (बड़े भाई के लिए मराठी शब्द) कहकर बुलाती थी। बच्ची के मुताबिक, 'दादा' ने उसके कपड़े खोले और उसे गलत तरीके से छुआ। जिस स्कूल में यह घटना हुई, वहां कोई महिला स्टाफ नहीं थी।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜