आरपीएफ जवानों की हत्या में शामिल बदमाश मोहम्मद जाहिद का यूपी पुलिस ने किया एनकाउंटर! यूपी में हो रहे हैं लगातार एनकाउंटर 

ADVERTISEMENT

आरपीएफ जवानों की हत्या में शामिल बदमाश मोहम्मद जाहिद का यूपी पुलिस ने किया एनकाउंटर! यूपी में हो रहे हैं लगातार एनकाउंटर 
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

गाजीपुर में इनामी बदमाश जाहिद को यूपी पुलिस ने ढेर किया

point

आरपीएफ जवानों की हत्या में था शामिल

point

कुल 7 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

UP, Ghazipur News: यूपी के गाजीपुर में इनामी बदमाश जाहिद को यूपी पुलिस ने ढेर कर दिया है। वो मुगल सराय में आरपीएफ जवानों की हत्या में शामिल था। जाहिद पर एक लाख का इनाम था। उसके पास से अवैध हथियार और शराब मिली है। 

आपको बता दें कि गाजीपुर में 19 अगस्त की देर रात को आरपीएफ के दो आरक्षियों ज़ावेद ख़ान और प्रमोद कुमार की हत्या कर दी गई थी। इसमें जाहिद शामिल था।

पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी गाजीपुर इलाके में है। उसे घेर लिया गया। उसने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई की गई।

ADVERTISEMENT

यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट GRP दिलदार नगर और गाजीपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने गांव गोपालपुर, थाना दिलदार नगर में उसे ढेर कर दिया। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश भाग गया।

जाहिद पर अपहरण , मारपीट और  शराब तस्करी के कई केस दर्ज है। एनकाउंटर के दौरान दो पुलिस मुख्य आरक्षी भी गोली लगने से घायल हुए हैं। उनका इलाज CHC भदौरा में चल रहा है। 

ADVERTISEMENT

कैसे हुई थी ये हत्याएं? 

19 अगस्त की देर रात आरपीएफ के दो सिपाहियों जावेद ख़ान और प्रमोद, जो ट्रेन नंबर 15631 बाड़मेर गुवाहाटी एक्सप्रेस में अवैध शराब की तस्करी को रोकने का प्रयास कर रहे थे,  उस दौरान शराब तस्करों ने दोनों आरक्षियों को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया था।

ADVERTISEMENT

दोनों की मौत हो गई थी। इस केस में जाहिद फरार चल रहा था। इस मामले में पुलिस प्रेमचंद वर्मा, विनय, पंकज, बिलेंद्र पासी, रवि कुमार और रवि को अरेस्ट कर चुकी है। सातवां आरोपी जाहिद मुठभेड़ में मारा गया। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜