रिश्तेदार के साथ बेडरूम में थी पत्नी, पति ने देखा मगर कुछ नहीं बोला, चुपचाप किचन में गया, कुल्हाड़ी निकाली और पत्नी के प्रेमी को मार डाला

ADVERTISEMENT

रिश्तेदार के साथ बेडरूम में थी पत्नी, पति ने देखा मगर कुछ नहीं बोला, चुपचाप किचन में गया, कुल्हाड़ी निकाली और पत्नी के प्रेमी को मार डाला
social share
google news

MP News: आजकल एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होना एक सामान्य बात हो गई है, जिससे कई जोड़ों के बीच तलाक भी हो जाते हैं. इसके कारण कई बार हालात हिंसक भी हो जाते हैं. मध्य प्रदेश के दतिया जिले से ऐसा ही एक खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ अपने ही बेडरूम में देखा तो उसे बर्दाश्त नहीं हुआ. उसने कोई हंगामा नहीं किया, बल्कि चुपचाप किचन में गया, कुल्हाड़ी निकाली और पत्नी के प्रेमी को मार डाला. जब पत्नी ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, तो उसने उसे भी मौत के घाट उतार दिया.

पत्नी और उसके प्रेमी को कुल्हाड़ी से काटकर आया हूं

इसके बाद वह सीधे नजदीकी थाने पहुंचा. उसके कपड़े खून से सने हुए थे और हाथ में कुल्हाड़ी थी. पुलिस वाले उसे देखकर हैरान रह गए. युवक इंस्पेक्टर के सामने बैठ गया, कुल्हाड़ी सामने रखी और बोला, "साहब, मैंने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को मार डाला है. मुझे गिरफ्तार कर लो। मुझे उनके मरने का कोई पछतावा नहीं है."

रिश्तेदार के इश्क में पागल 3 बच्चों की मां

उसकी बातें सुनकर इंस्पेक्टर भी चौंक गए. उन्होंने उससे पूरी बात बताने को कहा. युवक ने कहा, "सर, मैं सिविल लाइन इलाके के बाग गांव का रहने वाला हूं. एक साल पहले मेरी शादी पूजा वंशकार नाम की युवती से हुई थी. हम दोनों खुश थे, लेकिन मुझे नहीं पता था कि वह मुझे नहीं, बल्कि किसी और को प्यार करती थी. उसका प्रेमी उसी का रिश्तेदार था जो अक्सर हमारे घर आता था. कुछ समय से मुझे उन दोनों पर शक होने लगा, क्योंकि पिछले छह महीनों से वह हमारे घर ज्यादा आने-जाने लगा था. कई बार तो वह मेरी पीठ पीछे आता था और मेरी पत्नी मुझे इसके बारे में कुछ नहीं बताती थी. पड़ोसियों से मुझे पता चला कि वह युवक हमारे घर आया था, वह भी मेरी गैरमौजूदगी में."

ADVERTISEMENT

 खूनी कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचा कातिल पति

पत्नी और उसके प्रेमी को अपने बेडरूम में देखने के बाद युवक ने कोई विवाद नहीं किया. वह सीधे किचन में गया, कुल्हाड़ी उठाई और पत्नी के प्रेमी को मार डाला. जब पत्नी ने उसे रोकने की कोशिश की, तो उसने उसे भी मार दिया. इसके बाद वह थाने गया और अपनी बात इंस्पेक्टर को बताई.

इस घटना ने न केवल पुलिस को बल्कि पूरे इलाके को भी हिलाकर रख दिया. यह मामला एक बार फिर से इस बात की तस्दीक करता है कि एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर केवल रिश्तों को ही नहीं बल्कि इंसानियत को भी बर्बाद कर सकते हैं। इस घटना से यह साफ हो जाता है कि प्यार, विश्वास और पारिवारिक संबंधों में पारदर्शिता का महत्व कितना ज्यादा है. बिना विश्वास के किसी भी रिश्ते की नींव मजबूत नहीं हो सकती, और जब यह टूटती है, तो इसके परिणाम घातक हो सकते हैं.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜