'मैं निर्दोष हूं लेकिन लड़का हूं, मेरी कौन सुनेगा, इसलिए जान दे रहा...', GF से परेशान प्रेमी ने किया सुसाइड, 6 पेज का सुसाइड नोट लिखा

ADVERTISEMENT

'मैं निर्दोष हूं लेकिन लड़का हूं, मेरी कौन सुनेगा, इसलिए जान दे रहा...', GF से परेशान प्रेमी ने किया सुसाइड, 6 पेज का सुसाइड नोट लिखा
social share
google news

MP News: इंदौर के अन्नपूर्णा नगर में प्रेम संबंधों के कारण एक युवक ने ट्रेन के नीचे आकर आत्महत्या कर ली. यह घटना मंगलवार शाम 6 से 7 बजे के बीच घटी. मृतक की पहचान 23 वर्षीय रितिक बछाने के रूप में हुई है, जो पेशे से एक निजी कंपनी में लोडिंग रिक्शा चलाता था. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें उसने अपनी प्रेमिका और उसके भाई पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

प्रेमिका और भाई पर आरोप

रितिक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि उसकी मौत के लिए उसकी प्रेमिका और उसके भाई शुभम बाथम राठौर जिम्मेदार हैं. उसने कहा कि वह निर्दोष है, लेकिन समाज में लड़कों की बात कोई नहीं सुनता, इसलिए वह यह कदम उठा रहा है. रितिक और उसकी प्रेमिका का रिश्ता पिछले एक साल से था, और प्रेमिका ने उसके साथ भागकर शादी करने की इच्छा भी जताई थी. लेकिन, वह बिना किसी दस्तावेज के आई थी. रितिक का दावा है कि उसने कभी भी अपनी प्रेमिका को नुकसान नहीं पहुंचाया, बल्कि उसका हर तरह से ख्याल रखा.

ब्लैकमेल और भाई का अत्याचार

सुसाइड नोट में रितिक ने आगे लिखा कि उसकी प्रेमिका ने उसे बार-बार ब्लैकमेल किया, जिसका उसके पास सबूत भी है. प्रेमिका का भाई शुभम 15-20 गुंडों के साथ उसके पास आया और उसका फोन छीन लिया, ताकि सभी सबूत नष्ट कर दिए जाएं और उसकी बहन की बदनामी न हो. रितिक ने बताया कि शुभम रोज रात को 10 बजे उसके घर आता था और उसके परिवार वालों को डराता था, लेकिन अपनी बहन को कभी कुछ नहीं कहता था.

ADVERTISEMENT

न्याय की गुहार

रितिक ने अपने सुसाइड नोट में पुलिस से निवेदन किया कि उसकी प्रेमिका और उसके भाइयों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. उसने कहा कि वह लड़का है, इसलिए उसकी बातों को कोई महत्व नहीं देगा, और इसी कारण उसने आत्महत्या करने का निर्णय लिया. रितिक ने अपने परिवार को भी संदेश दिया कि वे उसके फैसले से परेशान न हों और न्याय की लड़ाई लड़ें.

परिवार की स्थिति

रितिक के भाई लोकेश ने बताया कि रितिक एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखता था. उसकी एक बहन है जिसकी अभी शादी नहीं हुई है. रितिक अपने परिवार का समर्थन करने के लिए निजी कंपनी में लोडिंग रिक्शा चलाता था. परिवार ने उसकी मौत के बाद न्याय की गुहार लगाई है और पुलिस से दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है. इस दुखद घटना ने इंदौर के अन्नपूर्णा नगर में सनसनी फैला दी है और पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜