10 दिन की दोस्ती में कर्मचारी को दिल दे बैठी शादीशुदा महिला, 3 बार प्रेग्नेंट होने पर कराया गर्भपात, पति को खबर लगी तो....

ADVERTISEMENT

10 दिन की दोस्ती में कर्मचारी को दिल दे बैठी शादीशुदा महिला, 3 बार प्रेग्नेंट होने पर कराया गर्भपात, पति को खबर लगी तो....
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शादीशुदा आदिवासी महिला के साथ दुष्कर्म किया गया. आरोपी, जो एक पेट्रोल पंप पर काम करता था, ने पहले महिला से दोस्ती की और फिर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. उसने महिला को झूठे वादों और कसमें देकर अपने जाल में फंसा लिया. इस दौरान, महिला तीन बार गर्भवती हो गई, लेकिन आरोपी ने उसे गोली खिलाकर गर्भपात करवा दिया. जब महिला के पति को इस अवैध संबंध की जानकारी हुई, तो उसने महिला को अपने साथ रखने से इनकार कर दिया. दूसरी ओर, आरोपी ने भी शादी करने से मना कर दिया, जिसके बाद महिला ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई.

पेट्रोल पंप कर्मचारी ने 10 दिन में बनाया अपना शिकार

पीड़िता ने बताया कि उसकी मुलाकात खांड़ा गांव स्थित प्रेम पेट्रोलियम के एक कर्मचारी रामखेलावन राठौर से हुई थी. जान-पहचान के बाद, रामखेलावन ने महिला से दोस्ती की और महज 10 दिनों के भीतर उसे अपने जाल में फंसा लिया. उसने महिला को घर के पास बने खेत में मिलने के लिए बुलाया, जहां उसने जबरन शारीरिक संबंध बनाए. महिला के विरोध के बावजूद, रामखेलावन ने जबरदस्ती की और यह कहते हुए उसे चुप रहने को कहा कि वह हमेशा उसके साथ रहेगा. महिला उसके बहकावे में आ गई और उसने यह घटना किसी को नहीं बताई.

तीन बार गर्भवती हुई पीड़िता, आरोपी ने कराए गर्भपात

महिला ने आगे बताया कि रामखेलावन ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए, जिसके परिणामस्वरूप वह दो बार गर्भवती हो गई. हर बार, रामखेलावन ने उसे गोली लाकर दी, जिससे उसका गर्भपात हो गया. तीसरी बार, अप्रैल 2024 में, महिला फिर से गर्भवती हो गई और इस बार भी रामखेलावन ने उसे गोली देकर गर्भपात कराया. इस सबके बीच, महिला के पति को उनके अवैध संबंध की जानकारी हो गई. जब महिला ने रामखेलावन से अपने साथ रहने की बात कही, तो उसने उसे नीच जाति का कहकर इंकार कर दिया.

ADVERTISEMENT

सुसाइड नोट लिखकर थाने पहुंची महिला

अपने जीवन में इतनी परेशानियों से घिरी महिला ने आत्महत्या करने का भी विचार किया. उसने सुसाइड नोट भी लिख लिया था, लेकिन आखिरी वक्त में उसने अपनी जान देने का इरादा बदल दिया और थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची. महिला ने बताया कि उसकी शादी करीब 10 साल पहले हुई थी और उसके चार बच्चे हैं. पति ने मई माह में हुए झगड़े के बाद उसे छोड़ दिया था और काम के सिलसिले में बाहर चला गया था. इसी दौरान, महिला ने पेट्रोल पंप पर काम करना शुरू किया, जहां उसकी मुलाकात रामखेलावन से हुई.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

इस मामले में कोतवाली के निरीक्षक अरविंद जैन ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी रामखेलावन राठौर के खिलाफ धारा 376, 376 (2)(एन) और अनुसूचित जाति एवं जनजाति अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜