पहले साथ बैठकर पी शराब, फिर एक और बोतल लाने से दोस्त ने किया इनकार, भड़के दोस्त ने रॉड से मारकर कर मार डाला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sonipat News: सोनीपत के एक फैक्टरी में काम करने वाले मजदूर कांशीराम की लोहे की रॉड से मारकर उसके दोस्त ने हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी सहकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी बालकृष्ण उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिले के कोछापुर गांव का निवासी है. पुलिस ने सोमवार को जिला नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

पहले एक साथ बैठकर पी शराब

कांशीराम पर हमले करते हुए बालकृष्ण की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है. इसमें बालकृष्ण रॉड से कांशीराम पर कई वार करते हुए दिखाई दे रहा है. सीसीटीवी में और भी श्रमिक दिखाई दे रहे हैं, जिन्होंने बालकृष्ण को रोकने का प्रयास किया. लेकिन बाद में बालकृष्ण ने फिर से रॉड उठाकर कांशीराम पर वार किया, जिससे कांशीराम की मौके पर ही मौत हो गई.

फिर नशे में कर दी दोस्त की हत्या

बताया जाता है कि आरोपी ने मृतक से शराब की बोतल लाने को कहा था. जब कांशीराम ने शराब की बोतल लाने से मना कर दिया तो दोनों में कहा सुनी होनी लगी. इसके बाद बालकृष्ण ने कांशीराम को लोहे की रॉड से मारकर मौत के घाट उतार दिया.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने इंडस्ट्रियल एरिया में मजदूर की हत्या के मामले में आरोपी बालकृष्ण को गिरफ्तार कर लिया है और उसे अदालत में पेश किया जाएगा. पुलिस ने नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. बताया जा रहा है कि दोनों ने पहले शराब पी थी और फिर मामूली कहा सुनी के बाद झगड़ा हुआ, जिसके बाद बालकृष्ण ने कांशीराम की हत्या कर दी.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT