बहन फरार हुई Boy Friend के संग, भाई ने सरेआम कोयता से काट डाला दोस्त के पिता को

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Pune, Maharashtra: महाराष्ट्र में पुणे के पास येरवडा से एक दिल दहलाने वाला और बेहद चौंकाने वाला हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक शख्स पर हत्या का इल्जाम है। क्योंकि उस शख्स को शक था कि उसकी बहन को अपने प्यार के जाल में फंसाकर उसी इंसान का बेटा घर से भगाकर ले गया है। लिहाजा उसने धारदार हथियार से अपनी बहन के प्रेमी (Boyfriend) के पिता की हत्या कर दी और वो भी सरेआम। 

प्रेमी के संग भाग गई बहन

पुलिस ने 25 साल के इस्माइल शेख को हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि येरवडा थाना इलाके में लहाडे और शेख परिवार अड़ोस पड़ोस में ही रहा करते थे। दोनों परिवारों के बीच अच्छा मेल जोल भी था। आपसी मेल जेल के बीच इस्माइल शेख की बहन की कतालू कचरू लहाड़े के बेटे के साथ अच्छी दोस्ती हो गई और दोनों की यही दोस्ती कुछ अरसे में प्यार में तब्दील हो गई। हालांकि दोनों इस बात से अच्छी तरह वाकिफ थे कि उनके घरवाले इस रिश्ते को मंजूरी नहीं देंगे लिहाजा दोनों ने घर से भागने का इरादा किया और एक रोज कतालू कचरू लहाड़े के बेटे के साथ इस्माइल शेख की बहन घर से भाग गई।

सरेआम कोयता से काट डाला प्रेमी के पिता को

बहन के प्रेमी संग घर से भागने की बात को लेकर इस्माइल शेख बेहद गुस्से में था क्योंकि इससे पूरे इलाके में उसे अपनी बदनामी का डर भी सताने लगा था। साथ ही वो इस अंतर धार्मिक विवाह को लेकर भी गुस्से में था। तब इस्माइल ने अपनी नाक ऊंची रखने के लिए खौफनाक कदम उठाने का इरादा किया और कोयते से अपने पड़ोसी और दोस्त के पिता की हत्या कर दिन दहाड़े हत्या कर दी। दोपहर के वक्त जब कतालू कचरू लहाड़े अपने घर के बाहर खड़े थे तभी स्कूटी पर सवार होकर इस्माइल शेख पहुँचा। उसने अपने दोस्त के पिता पर कोयते से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए, जिससे उनके सिर और हाथ में गहरे जख्म हो गए। अचानक हुए हमले से कतालू बुरी तरह सहम गए और आस पड़ोस के लोग भी दूर खड़े तमाश बीन बने रहे। 

ADVERTISEMENT

कोयता गैंग की छानबीन

इस्माइल तो हमला करके वहां से फरार हो गया। लेकिन गहरे जख्मों की वजह से कतालू कचरू का बहुत खून बह गया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कुछ ही घंटों के भीतर येरवडा इलाके से ही इस्माइल शेख को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन पुलिस इस मामले में हत्या के साथ साथ इस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं इस्माइल शेख पुणे के आस पास सक्रिय कोयता गैंग का सदस्य तो नहीं है। पिछले दिनों कोयता गैंग का आतंक पुणे और उसके आस पास देखा गया है। शहर के कई इलाकों में नौजवान लड़कों के इस गैंग ने अपनी दहशत फैला रखी है। इस गैंग के निशाने पर खासतौर कारोबारी आ जाते हैं जिन्हें निशाना बनाकर ये गैंग लूटपाट की वारदात को भी अंजाम देता रहता है। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT