गुड्डू मुस्लिम की कहानी : बाइक पर बैठे-बैठे ऐसे बम बनाता है जैसे कोई खिलौना हो

ADVERTISEMENT

गुड्डू मुस्लिम की कहानी : बाइक पर बैठे-बैठे ऐसे बम बनाता है जैसे कोई खिलौना हो
Prayagraj Guddu Muslim Story
social share
google news

Prayagraj Guddu Muslim Story : वो चलते चलते बम बना लेता है. बाइक पर बैठे बैठे ही बम बनाकर फेंक देता है. झोले में हाथ डालता है और बम निकालकर मार देता है. ये वीडियो आपने भी शायद देखा होगा. अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिए. ये वही बमबाज है जिसने प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के दौरान खूब बम फेंके थे. इस फुटेज में देख सकते हैं कि वो झोले से बम निकालकर ऐसे फेंक रहा है जैसे होली में कोई गुलाल उड़ाता है. बम फटते ही चारों तरफ धुआं ही धुआं. इस गजब के बमबाज का नाम है गुड्डू मुस्लिम. कुछ लोग इसे गुड्डू बमबाज भी कहते हैं. आज उसी गुड्डू बमबाज की पूरी कहानी. 

गुड्ड मुस्लिम उमेश पाल हत्याकांड के दौरान बाइक पर दिखा

हर बाहुबली से जुड़ा गुड्डू का नाम

Guddu Muslim Story : गुड्डू मुस्लिम. वो नाम है जो यूपी के हर चर्चित बाहुबली नेता से जुड़ा है. आप चाहे जिस बाहुबली का नाम ले लीजिए. बाहुबली धनंजय सिंह हो या अभय सिंह. श्रीप्रकाश शुक्ला हो या फिर अतीक अहमद. इन सभी नामों में एक ही चीज कॉमन है. वो है गुड्डू मुस्लिम. इस गुड्डू मुस्लिम की पैदाइश इलाहाबाद की है. स्कूली दिनों से ही ये रंगबाज बन गया. इसके कदम स्कूल से ज्यादा बाहर गुंडागर्दी में जमे रहते थे. लूटपाट करने से लेकर रंगदारी में भी इसके पैर जम चुके थे. घरवालों को समझ में आ गया कि अगर इसे सुधारना है तो इलाहाबाद से दूर भेजना होगा. 

ADVERTISEMENT

इसलिए उसे लखनऊ भेज दिया. सोचा वहीं पर वो पढ़ाई कर लेगा. बदमाशी छोड़ देगा. लेकिन अब वो यूपी की राजधानी लखनऊ पहुंच गया था. और गुंडागर्दी में इलाहाबाद से भी आगे बढ़ गया. लखनऊ यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के दौरान ही उसकी मुलाकात यूपी के दो बाहुबली नेता अभय सिंह और धनंजय सिंह से हो गई. ये दोनों बाहुबली अभय और धनंजय आपसे में अच्छे दोस्त थे. चूंकि गुड्डू भी बदमाशी और रंगबाजी का पुराना खिलाड़ी था. इसलिए इनसे जल्दी ही दोस्ती गहरी गई.

उसी समय धनंजय सिंह पर एक टीचर की हत्या का केस चल रहा था. इस केस में गुड्डू का नाम भी जुड़ा. लेकिन सबूत नहीं मिल पाया. अब इसमें भले सबूत नहीं मिला लेकिन इस बात का प्रूफ मिल गया कि गुड्डू अब दोनों बाहुबली का खास आदमी बन चुका है. कल तक रंगदारी और लूटपाट करने वाला गुड्डू मुस्लिम अब मर्डर भी करने लगा था. इस पर मर्डर के 2-2 केस चलने लगे थे. एक केस तो संतोष सिंह के मर्डर का था. जिसकी धनंजय सिंह से खटपट हो गई थी. फिर इसी गुड्डू मुस्लिम ने उसी संतोष की गाड़ी में बैठकर पीने को कोल्ड ड्रिंक दी. उसे पीते ही संतोष की कुछ देर बाद मौत हो गई. क्योंकि उस कोल्ड ड्रिंक में जहर मिला हुआ था. ऐसे और भी ना जाने कितने कत्ल इसी गुड्डू के नाम पर जुड़ते गए.

ADVERTISEMENT

Guddu Muslim Story : बम फेंकते हुए गुड्डू मुस्लिम

श्री प्रकाश शुक्ला का खास आदमी बन गया था गुड्डू मुस्लिम

ADVERTISEMENT

Guddu Muslim Story : कहते हैं कि एक समय ऐसा भी आया जब ये गुड्डू मुस्लिम यूपी के डॉन श्री प्रकाश शुक्ला का खास बन गया. फिर तो गुड्डू ने श्री प्रकाश शुक्ला को ही अपना गुरु मान लिया. छोटी वारदात से लेकर बड़े वारदात सभी में गुड्डू का ही नाम आने लगा. अब श्री प्रकाश शुक्ला के संरक्षण में गुड्ड देखते ही देखते रियल एस्टेट का बड़ा माफिया बन गया. करोड़ों की संपत्ति पर कब्जा करने लगा. यहां तक कि वो जाली नोटों की तस्करी से भी जुड़ गया. ISI एजेंट के संपर्क में आ गया.

कहते हैं कि गुड्डू मुस्लिम का नाम 2005 में राजू पाल हत्याकांड में भी था. इसने भी खूब गोलियां बरसाईं थीं. लेकिन शुरू में इसका नाम सामने नहीं आया था. करीब 2 साल बाद फिर से मामले में कड़ाई से जांच की गई तब इसका नाम जोड़ा गया था. अब ये पिछले कई साल से अतीक अहमद के लिए काम कर रहा है. वो अतीक का सबसे खास आदमी है. इसने जब उमेश पाल की गाड़ी पर बम बरसाए तो उसका वीडियो काफी वायरल हुआ. गुड्डू ने घर के बाहर और गली में भी बम फेंके. जिस तरह से वो झोले से बम निकालकर फेंक रहा था उसे सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया गया. लेकिन अभी गुड्डू मुस्लिम कहां है. किस जगह छुपा है. ये कोई नहीं जानता. यूपी पुलिस उसी की तलाश में जुटी हुई है.

VIDEO : नीचे देखिए कैसे गुड्डू मुस्लिम झोले से निकालकर उमेश की हत्या के दौरान बम फेंक रहा था

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜