मुस्लिम युवक ने इंस्टाग्राम पर डाला न्यूड वीडियो, वीडियो वायरल होने पर छात्रा ने की खुदकुशी

ADVERTISEMENT

मुस्लिम युवक ने इंस्टाग्राम पर डाला न्यूड वीडियो, वीडियो वायरल होने पर छात्रा ने की खुदकुशी
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में सोशल मीडिया पर अपना आपत्तिजनक वीडियो वायरल किए जाने से आहत एक नाबालिग लड़की ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। इस मामले में दूसरे समुदाय के एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि 15 अगस्त को देवरनिया थाना क्षेत्र में स्थित एक इंटर कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने आजादी के जश्न के वीडियो बनाए थे।

न्यूड वीडियो एडिट किया फिर सोशल मीडिया पर डाला

सूत्रों के मुताबिक, आरोप है कि 19 वर्षीय छात्र ने कक्षा 11 में पढ़ने वाली दूसरे समुदाय की छात्रा का एक साजिश के तहत वीडियो रिकॉर्ड किया, उसे एडिट कर अश्लील बनाया और फिर सोशल मीडिया पर डाल दिया। सूत्रों के अनुसार, मामले की जानकारी होने पर छात्रा सदमे में आ गई और 31 अगस्त को जहर खा लिया। उन्होंने बताया कि रविवार देर रात अस्पताल में इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई।

युवक ने आत्महत्या के लिए उकसाया

सूत्रों के मुताबिक, अश्लील वीडियो प्रसारित किए जाने की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ 29 अगस्त को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 394 (आहत करना) और 500 (मानहानि) तथा यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम व सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) कानून की सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे एक सितंबर को गिरफ्तार कर लिया गया था। सूत्रों के अनुसार, लड़की की मौत होने के बाद आरोपी के खिलाफ दर्ज मुकदमे में आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप से संबंधित धारा भी जोड़ दी गई है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜