बरेली में मजदूर को छत से फेंक कर मार डाला, नगरपालिका अध्यक्ष के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

ADVERTISEMENT

बरेली में मजदूर को छत से फेंक कर मार डाला, नगरपालिका अध्यक्ष के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के फरीदपुर नगरपालिका के अध्यक्ष पर अपने मकान में काम कर रहे मजदूर को छत से नीचे फेंक कर उसकी हत्या करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण क्षेत्र) मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि फरीदपुर नगर पालिका के अध्यक्ष शराफत जरीवाला के खिलाफ सोमवार देर रात हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया।

मजदूर को छत से नीचे फेंका

उन्होंने बताया कि फरीदपुर थाना क्षेत्र स्थित रम्पुरा रतन इलाके की रहने वाली रीना नामक महिला ने दर्ज कराये गये मुकदमे में कहा है कि उसका पति नरेन्द्र मौर्या (32) फरीदपुर नगर पालिका अध्यक्ष शराफत जरीवाला के मकान पर लेंटर की शटरिंग खोलने गया था। 

पुलिस ने शुरु की जांच

उन्होंने बताया कि सोमवार की दोपहर करीब तीन बजे जरीवाला ने काम जल्द खत्म करने की बात कहते हुए उसके साथ गाली—गलौज की। नरेन्द्र ने विरोध किया तो जरीवाला ने उसे धक्का देकर छत से नीचे गिरा दिया। मिश्रा ने बताया कि दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक नरेंद्र को गंभीर हालत में फरीदपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜