नए प्रेमी से छुटकारा पाने के लिए रची खूनी साजिश, पुराने प्रेमी के साथ मिलकर किया कत्ल, इस तरह खुला राज़!

ADVERTISEMENT

नए प्रेमी से छुटकारा पाने के लिए रची खूनी साजिश, पुराने प्रेमी के साथ मिलकर किया कत्ल, इस तरह खुला ...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Boyfriend Murder: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद हत्या और प्रेमिका की खूनी साजिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल शहर में 12 अगस्त को थाना भोजपुर इलाके के खानपुर कस्बे में विक्की नाम के युवक की लाश मिली थी। लाश मिलने के बाद पुलिस ने हत्याकांड का चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

हत्या में इस्तेमाल तमंचा और कारतूस भी बरामद 

मुरादाबाद पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि हत्या के इस मामले में महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस टीम ने हत्या में इस्तेमाल तमंचा और कारतूस भी बरामद किए है। जांच में खुलासा हुआ है कि आकाश नाम के प्रेमी ने प्रेमिका रेखा की मदद लेकर रेखा के दूसरे प्रेमी विक्की को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। 

एक फूल दो माली

मुरादाबाद के एसएसपी हेमराज मीणा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी कि थाना भोजपुर की घटना पुलिस में काफी जांच पड़ताल की तो जानकारी मिली जो विक्की है उसका रेखा नाम की महिला के साथ संबंध था। रेखा का आकाश नाम के युवक से भी प्रेम संबंध था। आरोपी ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि रेखा का दूसरा प्रेमी विक्की जाटव था और वो नहीं चाहता था कि सैनी जाति की महिला से विक्की अवैध संबंध रखे। इसी दौरान आकाश ने रेखा को समझाया कि विक्की से रिश्ते खत्म कर ले। धीरे धीरे रेखा ने विक्की से दूरियां बनाना शुरु कर दी। 

ADVERTISEMENT

विक्की रेखा पर दबाव बनाकर अवैध संबंध बनाता रहा

रेखा की कोशिशों के बाद भी विक्की रेखा के ज़्यादा ही पीछे पड़ा रहा और उसका पीछा नहीं छोड़ रहा था। इतना ही नही विक्की रेखा पर दबाव बनाकर अवैध संबंध बनाता रहा। यही वजह थी कि रेखा भी विक्की से परेशान हो गई थी। अब रेखा ने विक्की को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने की साजिश रची जिसमें आकाश को शामिल कर लिया। प्लानिंग के मुताबिक 11 अगस्त की शाम करीब 7 बजे रेखा ने विक्की को मिलने के लिए जंगल में बुलाया। तय वक्त पर विक्की भी जांगल में पहुंच गया। यहां झाड़ियों में छुपे आकाश ने विक्की को गोली मार दी। हत्या करने के बाद दोनों मौके से फरार हो गए थे। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜