यूपी के गाजियाबाद में शौहर की दरिंदगी, वक्त पर चाय ना बनाने से नाराज पति ने पत्नी को तलवार से काट डाला

ADVERTISEMENT

यूपी के गाजियाबाद में शौहर की दरिंदगी, वक्त पर चाय ना बनाने से नाराज पति ने पत्नी को तलवार से काट ड...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक महिला की उसके पति ने इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह समय पर सुबह की चाय नहीं बना सकी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार को गांव फजलगढ़ की है और मृतका की पहचान सुदंरी (50) के रूप में हुई है।

बीवी को तलवार के काटा

पुलिस ने बताया कि मृतका के बेटे की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उपायुक्त (ग्रामीण) विवेक चंद्र यादव ने बेटे सोल्जर की शिकायत के हवाले से बताया कि उनके पिता धर्मवीर ने समय पर चाय नहीं बनाने को लेकर उनकी मां पर पहले तो गुस्सा करने लगे और अचानक कमरे से तलवार लाकर उनके गले पर कई वार किए। उन्होंने कहा कि शिकायत में बताया कि उनके पिता ने मां की हत्या करने के बाद भी तलवार से कई वार हमले किये।

चाय के लिए इतनी बड़ी सज़ा

सोल्जर ने प्राथमिकी में कहा, ‘‘मैंने और मेरी दो बहनों ने मां को बचाने की कोशिश की, लेकिन पिता ने हमें जान से मारने की धमकी दी। इसलिए हम लोग वहां से चले गये। इसके बाद पिता धर्मवीर तलवार लहराते हुए गन्ने के खेत की ओर भाग गये।’’ पुलिस ने बताया कि वारदात में इस्तेमाल तलवार बरामद कर ली गई है और धर्मवीर को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜