नागपुर की बीजेपी नेता सना खान जबलपुर से लापता, हत्या की आशंका, नागपुर पुलिस पहुंची जबलपुर

ADVERTISEMENT

नागपुर की बीजेपी नेता सना खान जबलपुर से लापता, हत्या की आशंका, नागपुर पुलिस पहुंची जबलपुर
हत्या की आशंका
social share
google news

नागपुर से योगेश पांडे की रिपोर्ट

Nagpur Crime News: महाराष्ट्र की उपराजधानी नागपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक बीजेपी की नेता सना खान पिछली 1 अगस्त से लापता है। दरअसल बीजेपी नेता सना अपने बिजनेस पार्टनर से मिलने नागपूर से जबलपुर गई थी। सना ने अपने परिजनों को बताया था कि वो दो दिन मे वापस आ जाएंगी। 

 

ADVERTISEMENT

बीजेपी नेता सना खान जबलपुर से लापता

 

सना का फोन भी बंद हो गया

घरवालों को उम्मीद थी कि वो वापस आ जाएगी लेकिन वो वापस नही आई और उनका फोन भी बंद हो गया। सना से संपर्क ना होने के पर परेशान हाल परिजनों ने नागपुर के मानकापुर पुलिस थाने मे गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। सना खान नागपुर बीजेपी की सक्रिय महिला नेता हैं। वो जबलपूर मे उसके बिजनेस पार्टनर पप्पू शाहू से मिलने गई थी। पप्पू शाहू शराब तस्करी मे लिप्त था और वो जबलपूर के पास एक ढाबा चलाता था। सना और पप्पू का बीते कुछ समय से पैसे की लेनदेन को लेकर विवाद भी चल रहा था। 

सना का बिजनेस पार्टनर फरार

नागपुर के मानकापूर पुलीस थाने के अधिकारी ने बताया है की पुलिस की एक टीम सना खान की तलाश मे जबलपूर गई है। पुलिस अफसरों के मुताबिक अभी तक उनके हाथ कुछ नही लगा है। पप्पू शाहू भी अपने परिवार के साथ फरार चल रहा है। यही वजह है कि पुलिस का शक गहराता जा रहा है। शक ये कि कहीं सना के साथ को अनहोनी तो नहीं हो गई? 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜