शादी के एक दिन पहले दुल्हन से रेप, प्रेमी ने किया बलात्कार, टूट गई शादी, आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

शादी के एक दिन पहले दुल्हन से रेप, प्रेमी ने किया बलात्कार, टूट गई शादी, आरोपी गिरफ्तार
जांच जारी
social share
google news

रीवा से विजय कुमार की रिपोर्ट

Madhya Pradesh Crime: रीवा में शादी के एक दिन पहले दुल्हन से रेप हो गया। इस वारदात के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। वहीं जिस युवक से लड़की की शादी हो रही थी, दुल्हन ने उस युवक से शादी से मना कर दिया। जिससे होने वाली शादी भी टूट गई। यह मामला रीवा जिले के सागर थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया पीड़ित युवती कुछ काम से घर के बाहर निकली थी। 

शादी के एक दिन पहले दुल्हन से रेप

इसी दौरान पुराने परिचित अभिषेक त्रिपाठी से मुलाकात हुई। परिचय का फायदा उठाते हुए आरोपी अभिषेक ने युवती के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। युवती ने आप बीती परिजनों को सुनाई और सागर थाने में शिकायत दर्ज कर दी। पुलिस ने युवती का मेडिकल परीक्षण कराया जिसमे रेप की पुष्टि हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी अभिषेक त्रिपाठी को गिरफ्तार कर लिया।

ADVERTISEMENT

दुल्हन के पुराने प्रेमी ने किया रेप

बताया जाता है की आरोपी युवती पर बार बार शादी का दबाव बना रहा था। लेकिन मना करने पर उसने शादी तोड़वाने की नियत से इस घटना को अंजाम दे दिया। एक दिन बाद ही युवती की अन्य युवक से शादी होने वाली थी। एडिशनल एसपी विवेक लाल ने बताया कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने वाले में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। इसके बाद युवती ने अपनी मर्जी से शादी तोड़ दी है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜