“साक्षी मलिक मेरे से किस तरह से लिपटी पड़ी थी'', साक्षी मलिक के साथ वाली फोटो पर बृजभूषण ने सबकुछ बताया

Brij bhushan sakshi malik photo: उत्तर प्रदेश के कैसरगंज से बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

brij bhushan singh sakshi malik viral photo

brij bhushan singh sakshi malik viral photo

02 May 2023 (अपडेटेड: May 2 2023 11:53 AM)

follow google news

Brij bhushan sakshi malik photo: उत्तर प्रदेश के कैसरगंज से बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें महिला कुश्ती खिलाड़ी साक्षी मलिक भी उपस्थित हैं. तस्वीर में बृजभूषण शरण सिंह और साक्षी मलिक दोनों एक साथ खड़े नजर आ रहे हैं. महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे बृजभूषण शरण सिंह ने इस तस्वीर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

brij bhushan sakshi malik photo

“साक्षी मलिक मेरे से किस तरह से लिपटी पड़ी थी…उस फोटो को आप देखिए कि क्या मैं कमर पकड़ रहा था या वो (साक्षी मलिक) पकड़ रही थी. जब आपको मुझसे इतनी नफरत है तो आप मेरे से कैसे इस तरह का व्यवहार कर सकते हैं. कैसे मेरे साथ इस तरीके से फोटो ले सकते हैं…”

विश्व चैंपियनशिप की पदक विजेता विनेश फोगाट, ओलंपिक पदक विजेता बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक जैसे कई स्टार पहलवानों ने बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. इन आरोपों के संबंध में दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को दो FIR दर्ज की है.

इनमें पहली FIR एक नाबालिग द्वारा लगाए गए आरोपों के संबंध में है, जो कि यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के साथ भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं के तहत दर्ज किया गया है. दूसरी  FIR शिकायतों की व्यापक जांच के संबंध में दर्ज की गई है.

brij bhushan sakshi malik photo

बृजभूषण के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद, महिला पहलवानों ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठने का फैसला किया है. वे चाहती हैं कि दोषी लोगों को सख्त सजा मिले और उन्हें उनके अपराधों के लिए जवाबदेह किया जाए.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp