गर्लफ्रेंड की हुई सगाई तो बौखला गया बॉयफ्रेंड, गर्दन पकड़ी और नर्स के सिर में मार दी गोली, कातिल BF गिरफ्तार

प्रेमिका (GF) की दूसरी जगह सगाई होने से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार कर हत्या कर दी। GF की हत्या करने के बाद आरोपी सड़क किनारे शव को छोड़कर फरार हो गया।

CrimeTak

23 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 23 2024 5:41 PM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

युवक बोला-मैं उसे प्यार करता था

point

मना किया था कि दूसरे के साथ मत जाओ

point

सगाई करने पर नर्स की हत्या

Noida: ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर पुलिस ने बीती 7 जुलाई को हुई नर्स की हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी अंकित सिंह भाटी को गिरफ्तार किया है। मृतका प्रेमिका नर्स की दूसरी जगह सगाई होने से आरोपी प्रेमी नाराज था। जिसके चलते उसने कई बार सगाई तोड़ने के लिए प्रेमिका पर दबाव बनाया लेकिन उसके बाद जब उसने सगाई तोड़ने से इनकार कर दिया। इसी बात से नाराज आरोपी प्रेमी ने गोली मारकर प्रेमिका की हत्या कर दी। युवक की प्रेमिका पेशे से नर्स थी। 

नोएडा में सगाई करने पर नर्स की हत्या

और पढ़ें...

कत्ल के बाद शव सर्विस रोड के पास छोड़ कर आरोपी फरार हो गया था। परिजनों की तैयारी के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और 45 दिनों के बाद पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया आलाकत्ल पिस्टल भी बरामद कर लिया है। दरअसल, सूरजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत डेल्टा वन की सर्विस रोड पर एक निजी अस्पताल में कार्य करने वाली नर्स की घर जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद परिजनों की तहरीर के आधार पर सूरजपुर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज किया और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया। गुरुवार को सूरजपुर पुलिस व सीडीटी टीम ने आरोपी प्रेमी अंकित सिंह भाटी को गिरफ्तार किया है। 

युवक बोला-मैं उसे प्यार करता था

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा हिरदेश कठेरिया ने जानकारी देते हुए बताया की युवती की हत्या के मामले में आरोपी कुलेसरा निवासी अंकित सिंह भाटी को सूरजपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जो मूल रूप से जिला बुलंदशहर के थाना ककोड क्षेत्र के सुनपेड़ा गांव का रहने वाला है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतिका नर्स से उसकी जान पहचान हो गई थी जिसके बाद अंकित मृतिका से प्यार करने लगा। इसी बीच मृतका की सगाई किसी और जगह से हो गई यह बात आरोपी अंकित को नागवार गुजरी। जिसके बाद आरोपी ने मृतका पर कई बार सगाई तोड़ने का दबाव बनाया गया। लेकिन उसके बाद भी युवती ने जब सगाई तोड़ने से इनकार कर दिया। तो इसी बात से नाराज आरोपी ने 7 जुलाई को डेल्टा एक सर्विस रोड पर सुनसान रास्ते पर मृतका को अकेला पाकर अवैध हथियार से उसके सिर में गोली मार कर उसकी हत्या कर दी।

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा हिरदेश कठेरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि:

युवती की हत्या के मामले में आरोपी कुलेसरा निवासी अंकित सिंह भाटी को सूरजपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जो मूल रूप से जिला बुलंदशहर के थाना ककोड क्षेत्र के सुनपेड़ा गांव का रहने वाला है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतिका नर्स से उसकी जान पहचान हो गई थी जिसके बाद अंकित मृतिका से प्यार करने लगा। इसी बीच मृतका की सगाई किसी और जगह से हो गई यह बात आरोपी अंकित को नागवार गुजरी। जिसके बाद आरोपी के द्वारा मृतका पर कई बार सगाई तोड़ने का दबाव बनाया गया। लेकिन उसके बाद भी युवती ने जब सगाई तोड़ने से इनकार कर दिया। तो इसी बात से नाराज आरोपी ने 7 जुलाई को डेल्टा एक सर्विस रोड पर सुनसान रास्ते पर मृतका को अकेला पाकर अवैध हथियार से उसके सिर में गोली मार कर उसकी हत्या कर दी।

मना किया था कि दूसरे के साथ मत जाओ

युवती की हत्या करने के बाद आरोपी ने उसके शव को वही छोड़कर फरार हो गया। वहीं घटना में प्रयोग किए गए अवैध हथियार को आईटीबीपी जाने वाले रास्ते के पास झाड़ियां में छुपा दिया। गुरुवार को पुलिस ने हत्या के आरोपी अंकित सिंह भाटी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयोग किए जाने वाला आलाकत्ल अवैध तमंचा व कारतूस बरामद भी कर लिया है। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp